ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड कोटद्वारबाहरी लोगों के लिए सत्यापन अनिवार्य किये जाने की मांग

बाहरी लोगों के लिए सत्यापन अनिवार्य किये जाने की मांग

कोटद्वार। बजरंग दल की ओर से सरकार से बाहरी राज्यों से आने वाले लोगों के लिए सत्यापन अनिवार्य करने एवं कानून बनाकर गोकशी में संलिप्त लोगों कड़ी सजा...

बाहरी लोगों के लिए सत्यापन अनिवार्य किये जाने की मांग
हिन्दुस्तान टीम,कोटद्वारSun, 16 Jan 2022 04:20 PM
ऐप पर पढ़ें

बजरंग दल की ओर से सरकार से बाहरी राज्यों से आने वाले लोगों के लिए सत्यापन अनिवार्य करने एवं कानून बनाकर गोकशी में संलिप्त लोगों कड़ी सजा दिये जाने की मांग की गई।

रविवार को झंडाचौक स्थित लक्ष्मी नारायण मंदिर में हुई बैठक में वक्ताओं ने कहा कि देवभूमि उत्तराखंड में रोजगार की तलाश में बाहरी राज्यों से आने वाले लोगों द्वारा कबाड़, भवन निर्माण, सब्जी आदि का व्यवसाय शुरू करके समय-समय पर आपराधिक घटनाओं का अंजाम दिया जाता है। लेकिन प्रशासन के पास उनका कोई रिकार्ड नहीं होता है, जिस कारण वे आसानी से बच निकलते हैं। उनके लिए सत्यापन अनिवार्य होना चाहिए। कहा कि देश में गोकशी की घटनाओं में रोक लग पा रही है, जिस मुख्य कारण आरोपियों का जल्द छूट जाना है। इसलिए सरकार को मौजूदा कानून में संशोधन करके उसे सख्त बनाने की जरूरत है। कहा कि कई बार अवगत कराने के बावजूद विशेष समुदाय द्वारा लाउडस्पीकर लगाकर ध्वनि प्रदूषण किया जा रहा, उस पर प्रशासन द्वारा रोक लगवाई जानी चाहिए। इस अवसर पर बजरंग दल जिला संयोजक आशीष सतीजा, नगर संयोजक हर्ष भाटिया, विहिप नगर अध्यक्ष दिनेश शर्मा, हेमंत शर्मा, कुलदीप रावत, शांति गुसाईं, रेखा रावत, अमित सचदेवा आदि मौजूद रहे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें