ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड कोटद्वारपछुवादून के बाजारों में उमड़ी भीड़

पछुवादून के बाजारों में उमड़ी भीड़

पछुवादून में दुकानों के खुलते ही बाजारों में लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। कार, स्कूटर और बाइकों से बाजार पहुंचे लोग सुबह से लेकर दोपहर बाद तक खरीदारी के...

पछुवादून के बाजारों में उमड़ी भीड़
हिन्दुस्तान टीम,विकासनगरFri, 11 Jun 2021 03:40 PM
ऐप पर पढ़ें

पछुवादून में दुकानों के खुलते ही बाजारों में लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। कार, स्कूटर और बाइकों से बाजार पहुंचे लोग सुबह से लेकर दोपहर बाद तक खरीदारी के लिए घूमते रहे। वहीं कृषि सब्जी मंडी विकासनगर में कोरोना गाइडलाइन की जमकर धज्जियां उड़ीं। अधिकांश लोग बिना मास्क के नजर आये तो सोशल डिस्टेसिंग का पालन भी नहीं किया गया।

पछुवादून के मुख्य बाजारों विकासनगर, हरबर्टपुर, सहसपुर, सेलाकुई, डाकपत्थर से लेकर सभी छोटे बाजार कस्बों में सुबह के समय दुकानों के खुलते ही बाजारों में जमकर भीड़ उमड़ी। इलेक्ट्रॉनिक्स, इलेक्ट्रीकल, कपड़े, फर्नीचर, रेडीमेट, फुटवियर, खिलौना आदि सभी दुकानों में खरीदारों की भीड़ लगी रही।

कृषि सब्जी मंडी विकासनगर में सुबह चार बजे से ही ठेली, फड़ से लेकर सब्जी फलों की दुकान लगाने वाले फुटकर व्यापारियों की भीड़ जमा हो गयी। भीड़ में आलम यह था कि अधिकांश लोगों ने मास्क नहीं पहने थे। कुछ लोगों ने मास्क तो पहने लेकिन मास्क मुंह के नीचे गर्दन में लटकते नजर आये। वहीं मौके पर भारी संख्या में पहुंचे फुटकर व्यापारी सोशल डिस्टेसिंग का पालन करते नजर नहीं आये। शाम पांच बजते ही व्यापारियों ने अपनी अपनी दुकानों के शटर गिराने शुरु कर दिए। पांच बजे बाद बाजार सुनसान हो गये।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें