ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड कोटद्वारसार्वजनिक स्थानों पर एकत्रित होने पर लगे रोक

सार्वजनिक स्थानों पर एकत्रित होने पर लगे रोक

गढ़वाल सभा के प्रतिनिधियों ने कोरोना वायरस महामारी के प्रकोप को देखते हुए मस्जिदों व गुरूद्वारों जैसे सार्वजनिक स्थानों पर लोगों को एकत्रित होने पर रोक लगाने मांग की है। इस संबध में प्रतिनिधियों ने...

सार्वजनिक स्थानों पर एकत्रित होने पर लगे रोक
हिन्दुस्तान टीम,कोटद्वारSat, 21 Mar 2020 02:42 PM
ऐप पर पढ़ें

गढ़वाल सभा के प्रतिनिधियों ने कोरोना वायरस महामारी के प्रकोप को देखते हुए मस्जिदों व गुरूद्वारों जैसे सार्वजनिक स्थानों पर लोगों को एकत्रित होने पर रोक लगाने मांग की है। इस संबध में प्रतिनिधियों ने उपजिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपा।

ज्ञापन में कहा है कि विश्वव्यापी महामारी कोरोना वायरस के चलते शासन-प्रशासन द्वारा तीर्थ स्थलों, मंदिरों, गुरद्वारों, चर्चों व मस्जिदों को बंद करने के आदेश दिए गये थे, लेकिन कोटद्वार में शुक्रवार को मस्जिद में बड़ी संख्या में लोगों ने एकत्रित होकर नमाज अदा की, वहीं प्रशासन को इसकी खबर तक नहीं हुई। अगर भविष्य में भी ऐसा होता रहा तो इस संक्रमक बीमारी पर रोक नहीं लग पायेगी। कहा कि प्रशासन का अगर यही रवैया रहा तो गृह मंत्रालय, प्रधानमंत्री कार्यालय व मुख्यमंत्री को इस लापवाह रवैये के बारे में अवगत कराया जायेगा।

ज्ञापन सौंपने वालों में गोविंद डंडरियाल, अमित कर्णवाल, रवि कुमार, प्रावेंद्र राणा, महिंद्रर सिंह, प्रमोद, शैलेंद्र जुयाल, संजय थपलियाल आदि शामिल रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें