DA Image
16 जनवरी, 2021|1:47|IST

अगली स्टोरी

बाजपुर में बाइक सर्विस कर रहा युवक गोली लगने से घायल

बाजपुर। मोटरसाइकिल रिपेयर कर रहा एक किशोर गले में गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गया। वहां मौजूद लोगों ने किशोर को आनन फानन पहले निजी अस्पताल फिर सीएचसी पहुंचाया। यहां से डॉक्टरों ने युवक को हायर सेंटर भेज दिया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने एक व्यक्ति को एयर गन समेत पूछताछ के लिये हिरासत में लिया है। मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

ग्राम रंपुरा शाकर निवासी 15 वर्षीय किशोर शोएब पुत्र जलीस मलेरिया रोड स्थित सकलानी रिपेयरिंग की दुकान पर मोटरसाइकिल रिपेयरिंग का काम सीखता है। मंगलवार सुबह करीब नौ बजे वह एक मोटरसाइकिल रिपेयर कर रहा था। बताते हैं कि पूरब दिशा से एक तेज आवाज आई और शोएब चीखता हुआ जमीन पर गिर पड़ा। उसकी गर्दन से खून का फव्वारा छूट गया। साथी युवकों ने अचेत अवस्था में शोएब को निजी अस्पताल पहुंचाया। लेकिन, गंभीर हालत को देखकर डॉक्टरों ने उसे हायर सेंटर ले जाने की सलाह दी। इसके बाद युवक घायल शोएब को लेकर सीएचसी पहुंचे। यहां पर प्राथमिक उपचार के बाद उसको हायर सेंटर रुद्रपुर भेज दिया गया। घटना की सूचना मिलते ही सीओ दीपशिखा अग्रवाल, प्रशिक्षु आईपीएस सर्वेश पंवार टीम के साथ घटना स्थल पर पहुंचे। यहां उन्होंने लोगों से पूछताछ की।

लोगों ने बताया कि पास स्थित एक कोठी से गोली चलने की आवाज आई थी। वहीं लोगों की शिकायत के बाद सीओ दीपशिखा अग्रवाल व टीम पास स्थित एक कोठी जा पहुंची। यहां से पुलिस ने पूछताछ के बाद एक व्यक्ति को एयर गन समेत हिरासत में ले लिया। पुलिस के अनुसार जो गोली चली है वह इसी अधेड़ की एयरगन से निकली है।

इनसेट-

बाजपुर। 26 नवंबर के तड़के चार बजे गांव मुडि़या मनी में हुई फायरिंग की घटना की धमक अभी कम नहीं हुई थी कि मंगलवार को मुडि़या पिस्तौर देहात में एक और गोली लगने की घटना से लोग दहशत में आ गए। लोगों का कहना था कि क्षेत्र में लॉ एंड ऑर्डर काबू में नहीं है। जिससे इस प्रकार की घटनाएं आये दिन हो रही हैं।

बंदर पर फायरिंग की सूचना से भड़का विहिप

बाजपुर। एयरगन समेत पूछताछ के लिये हिरासत में लिए गए अधेड़ ने पुलिस को बताया कि बंदर को भगाने के लिये एयरगन का इस्तेमाल किया था। बंदर पर एयरगन से फायर करने की सूचना पर विहिप कार्यकर्ता भड़क गये। विहिप जिला मंत्री यशपाल राजहंस ने सीओ दीपशिखा अग्रवाल से मामले की जांचकर बंदर पर हमला करने के आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। यशपाल का कहना है कि सनातन धर्म में बंदरों को भगवान हनुमान के रूप में देखा जाता है और आस्था से जुड़े हैं।

............

इनसेट कोट-

-युवक को गोली लगने की सूचना मिली थी। जांच के बाद प्रथम दृष्ट्या एयर गन की गोली लगने से किशोर के घायल होने की बात सामने आई है। फिर भी पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने पूछताछ के लिये एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है।

-दीपशिखा अग्रवाल, सीओ बाजपुर।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Youth serving bike in Bajpur injured due to bullet injury