DA Image
Tuesday, November 30, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तराखंड काशीपुरकाशीपुर में युवक की गला काटकर हत्या

काशीपुर में युवक की गला काटकर हत्या

हिन्दुस्तान टीम,काशीपुरNewswrap
Wed, 24 Nov 2021 06:40 PM
काशीपुर में युवक की गला काटकर हत्या

काशीपुर। कार्यालय संवाददाता

आईटीआई थाना क्षेत्र में एक युवक की गला काटकर हत्या कर दी गई। युवक का धड़ सिंचाई विभाग की नहर बने दलदल से बरामद कर लिया गया है। जबकि सिर और एक हाथ की अभी खोज की जा रही है। युवक पिछले छह दिन से लापता था। परिजनों ने युवक के दोस्त पर ही हत्या का शक जताया था। हालांकि अभी तक युवक की हत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है।

गांव जोशी का मजरा, थाना आईटीआई निवासी राजाराम का बेटा विशाल कुमार (21) 18 नवंबर को संदिग्ध हालात में लापता हो गया था। परिजनों ने आईटीआई थाने में 19 नवंबर को उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई थी। परिजनों ने विशाल के दोस्त संदीप सिंह पर उसे गायब करने का शक जताया था। इस पर पुलिस संदीप से पूछताछ कर रही थी। बुधवार को संदीप की निशानदेही पर पुलिस ने यूपी क्षेत्र की रजपुरा सिंचाई नहर से विशाल का धड़ बरामद कर लिया। शव नहर में बने दलदल में धंसा हुआ था। हालांकि पुलिस को सिर और एक हाथ नहीं मिला है। खोजबीन जारी है। पुलिस ने गुमशुदगी का मामला हत्या में तरमीम कर जांच शुरू कर दी है। मृतक दो महीने पहले नगर निगम में ठेकेदार के माध्यम से सफाई का काम करता था।

-छह दिन से लापता युवक का धड़ सिंचाई विभाग की नहर से बरामद हुआ है। पुलिस आरोपी युवक से पूछताछ कर रही है। हत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है। जल्द मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।

-प्रमोद कुमार, एडिशनल एसपी काशीपुर।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें