ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड काशीपुरबाजपुर में युवक पर हमला, चार के खिलाफ रिपोर्ट

बाजपुर में युवक पर हमला, चार के खिलाफ रिपोर्ट

बाजपुर। काम पर जा रहे युवक को चार युवकों ने रास्ते में घेर कर हमला कर दिया। हमले में युवक गंभीर रूप से से घायल हो गया। कोतवाली पहुंचे पीड़ित ने तहरीर...

बाजपुर में युवक पर हमला, चार के खिलाफ रिपोर्ट
हिन्दुस्तान टीम,काशीपुरSun, 21 Feb 2021 07:10 PM
ऐप पर पढ़ें

बाजपुर। काम पर जा रहे युवक को चार युवकों ने रास्ते में घेर कर हमला कर दिया। हमले में युवक गंभीर रूप से से घायल हो गया। कोतवाली पहुंचे पीड़ित ने तहरीर देकर हमलावरों पर कार्रवाई की मांग की है।

रविवार सुबह मुड़िया पिस्तौर निवासी सिराज अहमद पुत्र अहमद हसन अपनी पत्नी के साथ घायल अवस्था में कोतवाली पहुंचा। उसने तहरीर देकर कहा कि वह मजदूरी कर परिवार का भरण-पोषण कर रहा है। रविवार सुबह करीब आठ बजे वह काम पर जा रहा था। इसी बीच रेलवे क्रॉसिग चूनाभट्टी के निकट चार युवकों ने उसे घेर लिया और बिना किसी बात के हमला कर दिया। राहगीरों व आसपास के लोगों को एकत्र होता देख आरोपित मौके से फरार हो गए। समाचार लिखे जाने तक मामला दर्ज नहीं हुआ था।

एक अन्य मामले में नगरपालिका के वार्ड नंबर-तीन निवासी सुखविदर सिंह पुत्र सुंदर सिंह ने तहरीर में कहा है कि वह गुरुद्वारा साहिब के निकट रोड किनारे दुकान लगाकर चश्मे बेचने का काम करता है। शनिवार की शाम करीब पांच बजे शराब के नशे में धुत एक अनजान व्यक्ति उसकी दुकान पर आया और अपने एक अन्य साथी के साथ मिलकर बेवजह गाली-गलौज करने लगा। उसने विरोध किया तो आरोपित ने दुकान में सजाकर रखे चश्मे हाथ मारकर इधर-उधर बिखेर दिए जिससे उसे काफी नुकसान हुआ। इतना ही नहीं उन्होंने उसकी पिटाई भी कर दी और गल्ले में रखे करीब तीन हजार रुपये भी निकाल लिए। खबर लिखे जाने तक मामला दर्ज नहीं हुआ था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें