ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड काशीपुरकाशीपुर में तंत्र-मंत्र के नाम पर महिला से ठगी

काशीपुर में तंत्र-मंत्र के नाम पर महिला से ठगी

पति को वश में करने के चक्कर में एक महिला तांत्रिक के जाल में फंसकर साढ़े छह तोला सोना लुटा बैठी। महिला को ठगी का एहसास हुआ तो उसने पुलिस में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की...

काशीपुर में तंत्र-मंत्र के नाम पर महिला से ठगी
हिन्दुस्तान टीम,काशीपुरFri, 09 Feb 2018 05:36 PM
ऐप पर पढ़ें

पति को वश में करने के चक्कर में एक महिला तांत्रिक के जाल में फंसकर साढ़े छह तोला सोना लुटा बैठी। महिला को ठगी का एहसास हुआ तो उसने पुलिस में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।ग्राम पैगा निवासी अनीता ने पुलिस को दी तहरीर में कहा है कि उसकी काफी समय से अपने पति से अनबन चल रही है।

पति से नाराज होकर वह अपने मायके आ गई। एक फरवरी 2018 को एक कथित तांत्रिक ने घरेलू परेशानी, पति से अनबन, पारिवारिक दिक्कतों के समाधान के लिए पर्चा निकाला था। पर्चे में बाबा ने यूपी के किसी शहर में आने की बात कही थी। लेकिन, महिला ने बाबा से वहां आने से मना कर दिया। इस पर तांत्रिक ने तीन फरवरी को फोन कर खुद काशीपुर आने की बात कही। आरोपी तांत्रिक ने फोन कर महिला को गुरुवार को महाराणा प्रताप चौक स्थित एक होटल में बुला लिया। यहां उसने कथित तांत्रिक को अपनी समस्या बताई। इस पर उसने कहा कि तुम्हारा पति सही व्यवहार करेगा। उसने झांसे में लेकर घर से जेवरात भी मंगा लिए। वह घर से करीब करीब सात तोला सोने के आभूषण लेकर आई थी। जो कि तांत्रिक ने एक मटके में डालने को कहा। महिला ने सारे सोने के गहने उस मटके में डाल दिए। तांत्रिक ने मटके का मुंह बांधकर महिला को दिया। कहा कि इसमें तंत्र-मंत्र कर दिए हैं। शुक्रवार की सुबह पूजा पाठ करने के बाद मटका खोलना।शुक्रवार की सुबह महिला ने जब मटका खोला तो उसमें कंकड़-पत्थर व जला हुआ कोयला निकला। मटके में सोने के गहने नही मिले। ठगी की शिकार महिला ने कोतवाली पहुंचकर महिला एसआई मंजू पवार को तहरीर देकर आपबीती सुनाई। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

ठगी का मामला सामने आया है। मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

-सत्येंद्र, एसआई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें