ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तराखंड काशीपुरबिजली चोरी का केस दर्ज होने से महिलाएं भड़कीं

बिजली चोरी का केस दर्ज होने से महिलाएं भड़कीं

विजिलेंस की टीम ने एक कॉलोनी के करीब डेढ़ दर्जन से अधिक लोगों पर बिजली चोरी का मुकदमा दर्ज कर दिया। इससे नाराज कॉलोनी के लोगों ने एसडीओ का घेराव...

बिजली चोरी का केस दर्ज होने से महिलाएं भड़कीं
Newswrapहिन्दुस्तान टीम,काशीपुरFri, 13 May 2022 05:40 PM

विजिलेंस की टीम ने एक कॉलोनी के करीब डेढ़ दर्जन से अधिक लोगों पर बिजली चोरी का मुकदमा दर्ज कर दिया। इससे नाराज कॉलोनी के लोगों ने एसडीओ का घेराव किया। साथ ही आरोप लगाया वे लंबे समय से कनेक्शन की मांग कर रहे हैं, लेकिन विभाग उन्हें कनेक्शन नहीं दे रहा है।

रामराज रोड पर रॉयल कोर्ट नाम की एक कॉलोनी है। बीते गुरुवार को विजिलेंस टीम ने यहां छापेमारी की। इस दौरान टीम ने 18 से 20 लोगों पर बिजली चोरी का केस दर्ज कर लिया। इससे नाराज कॉलोनी की महिलाएं शुक्रवार को आप प्रदेश उपाध्यक्ष सुनीता टम्टा बाजवा के साथ ऊर्जा निगम के कार्यालय पहुंचीं। उन्होंने एसडीओ गुलशन बुलानी का घेराव किया। आरोप लगाया ये लोग पिछले तीन साल से रॉयल कोर्ट में रह रहे हैं। कई बार इन लोगों ने बिजली कनेक्शन के लिये आवेदन किया, लेकिन उन्हें कनेक्शन नहीं दिया गया। यह भी आरोप लगाया ये लोग कॉलोनी के स्वामी को बिजली के पैसे भी देते आये हैं। इन लोगों ने दर्ज मुकदमे वापस लेने और बिजली कनेक्शन देने की मांग की। इधर, एसडीओ बुलानी ने बताया एक या दो लोगों ने ही बिजली के कनेक्शन के लिये आवेदन किया था। कागजात पूरे नहीं होने के कारण उनका आवेदन निरस्त कर दिया गया। पूर्ण दस्तावेजों के साथ दोबारा आवेदन करने पर ही उन्हें कनेक्शन दिये जायेंगे। यहां स्वाति शर्मा, निर्मल कौर, शशि, राजवती सीमा, अमरावती, सुखदीप कौर, जसविंदर कौर, समर संधू रहीं।

संबंधित खबरें

epaper