ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड काशीपुरकाशीपुर में कच्ची शराब के साथ महिला गिरफ्तार

काशीपुर में कच्ची शराब के साथ महिला गिरफ्तार

पुरुषों के बाद अब महिलाएं भी कच्ची शराब की तस्करी में जुट गई हैं। आईटीआई थाना और कोतवाली काशीपुर क्षेत्र में पहले भी कई महिलाएं कच्ची शराब के साथ...

काशीपुर में कच्ची शराब के साथ महिला गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,काशीपुरSat, 24 Oct 2020 05:14 PM
ऐप पर पढ़ें

काशीपुर। हमारे संवाददाता

पुरुषों के बाद अब महिलाएं भी कच्ची शराब की तस्करी में जुट गई हैं। आईटीआई थाना और कोतवाली काशीपुर क्षेत्र में पहले भी कई महिलाएं कच्ची शराब के साथ पकड़ी जा चुकी हैं। अब एक बार फिर पुलिस ने कुंडेश्वरी क्षेत्र में एक महिला को कच्ची शराब के साथ पकड़ा है। महिला के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत केस दर्ज कर लिया है।

काशीपुर के रंपुरा, आईटीआई क्षेत्र के बरखेड़ी, खाईखेड़ा समेत अन्य कई स्थानों में कच्ची शराब तैयार की जा रही है। जहां से यह शराब सप्लाई के लिए तस्करों को दी जाती है। पहले पुरुष ही कच्ची शराब का कारोबार करते थे। अब धीरे-धीरे महिलाएं भी कच्ची शराब की तस्करी में शामिल हो रही हैं। पुलिस पहले भी काशीपुर कोतवाली क्षेत्र के टांडा उज्जैन तथा आईटीआई क्षेत्र के आलू फार्म, श्यामपुरम आदि क्षेत्रों में कच्ची शराब के साथ गिरफ्तार कर चुकी है। वहीं अब एक बार फिर कुंडेश्वरी पुलिस चौकी के कांस्टेबल संजय जलाल ने गांव महादेव नगर निवासी प्रियंका पत्नी लाल सिंह को गांव से ही शराब बेचते गिरफ्तार किया है। उसके कब्जे से 18 पाउच व 10 लीटर अवैध कच्ची शराब बरामद की है। पुलिस ने आबकारी अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर उसका चालान कर दिया ।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें