ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड काशीपुरकाशीपुर में महिला और दो बेटियों से मारपीट

काशीपुर में महिला और दो बेटियों से मारपीट

बेटे से साइकिल छीनने और मारपीट करने की शिकायत लेकर पहुंची महिला और उसकी दो बेटियों के साथ आरोपियों के परिजनों ने मारपीट कर दी। महिला ने एक ग्राम...

काशीपुर में महिला और दो बेटियों से मारपीट
हिन्दुस्तान टीम,काशीपुरFri, 23 Oct 2020 06:14 PM
ऐप पर पढ़ें

बेटे से साइकिल छीनने और मारपीट करने की शिकायत लेकर पहुंची महिला और उसकी दो बेटियों के साथ आरोपियों के परिजनों ने मारपीट कर दी। महिला ने एक ग्राम प्रधान पर भी गाली-गलौज करने और आरोपियों की पैरवी करने का आरोप लगाया है। थाने में कोई कार्रवाई न होने पर महिला ने एएसपी को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की।

कुंडा थाने के ग्राम मिस्सरवाला निवासी फूलजहां ने एएसपी को दी तहरीर में कहा कि मंगलवार को उसका नौ साल का बेटा फैजान साइकिल चला रहा था। तभी गांव का ही एक युवक फैजान की साइकिल छीनने लगा। विरोध करने पर बेटे के साथ मारपीट की। फैजान के घर पहुंचने पर उसने घटना बताई। इस पर वह अपनी दो बेटियों के साथ उसके घर पहुंची तो वहां पहले से मौजूद करीब छह लोगों ने उसके साथ ही दोनों बेटियों के साथ मारपीट कर दी। इस पर वह कुंडा थाने पहुंची, लेकिन थाना पुलिस ने किसी भी पुलिस कर्मी को मौके पर नहीं भेजा और न ही उसकी बेटियों का मेडिकल कराया। शाम को पति और ननदोई के थाने पहुंचने के बाद दो बेटियों का मेडिकल कराया गया। आरोप है कि एक आरोपी के पुत्र ग्राम प्रधान ने भी आरोपियों की पैरवी कर उसके साथ गाली-गलौज की।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें