ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड काशीपुरजसपुर नादेही मिल का गन्नामंत्री का किया निरीक्षण

जसपुर नादेही मिल का गन्नामंत्री का किया निरीक्षण

गन्ना मंत्री यतीशवरानंद रविवार दोपहर नादेही चीनी मिल पहुंच गए। इससे कर्मचारियों में हड़कंप मच गया। उन्होंने जीएम को तय समय पर मिल को चलाने के...

जसपुर नादेही मिल का गन्नामंत्री का किया निरीक्षण
हिन्दुस्तान टीम,काशीपुरSun, 27 Jun 2021 05:20 PM
ऐप पर पढ़ें

गन्ना मंत्री यतीशवरानंद रविवार दोपहर नादेही चीनी मिल पहुंच गए। इससे कर्मचारियों में हड़कंप मच गया। उन्होंने जीएम को तय समय पर मिल को चलाने के निर्देश दिए। साथ ही गन्ना किसान एवं कर्मियों की समस्याओं का निदान करने को कहा।

18 दिन के भीतर दूसरी बार रविवार को चीनी मिल पहुंचे गन्ना मंत्री यतीश्वरानंद ने मिल गेस्ट हाउस में जीएम एके चन्याल से मिल की स्थिति एवं काम के बारे में जानकारी ली। साथ ही पिछले निर्देशों के बारे में जाना। जीएम ने बताया कि निर्देशों का पालन करते हुए कार्रवाई की गई है। जीएम ने मंत्री को बताया कि मृतक आश्रितों की नियुक्ति की सूची भी शासन को भेज दी गई है। मंत्री ने निर्देश दिए कि गन्ना किसानों को कोई दिक्कत नहीं आनी चाहिए। उन्होंने जीएम को किसानों के साथ गोष्ठी कर गन्ना बुआई पर चर्चा करने को कहा। मंत्री ने अक्तूबर में मिल को चालू करने एवं इससे पहले मिल को दुरूस्त करने के निर्देश दिए। यहां एससी आयोग अध्यक्ष मुकेश कुमार, जीएम एके चन्याल, डीके श्रीवास्तव, खीमानंद, डीके सिंह, चंद्रशेखर रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें