ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड काशीपुररंगदारी और फायरिंग के आरोपी पिता पुत्र से असलाह बरामद

रंगदारी और फायरिंग के आरोपी पिता पुत्र से असलाह बरामद

रंगदारी और हत्या के इरादे से फायरिंग करने के आरोपी पिता-पुत्र से पुलिस ने वारदात में प्रयुक्त एक रिवाल्वर और एक पिस्टल बरामद कर लिया है। दोनों...

रंगदारी और फायरिंग के आरोपी पिता पुत्र से असलाह बरामद
हिन्दुस्तान टीम,काशीपुरWed, 21 Feb 2024 07:45 PM
ऐप पर पढ़ें

रंगदारी और हत्या के इरादे से फायरिंग करने के आरोपी पिता-पुत्र से पुलिस ने वारदात में प्रयुक्त एक रिवाल्वर और एक पिस्टल बरामद कर लिया है। दोनों आरोपियों को सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिल चुकी है।
25 अक्तूबर, 2023 को स्टेशन रोड निवासी लोहा व्यापारी प्रतीक अग्रवाल ने कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि उद्यमी अनूप अग्रवाल ने कुछ दिन पूर्व एक वीडियो दिखाकर उससे 40 लाख रुपये की मांग की। इसके बाद 22 अक्तूबर की रात रामलीला मैदान में अनूप अग्रवाल, उसके पुत्र अमोल, मनदीप, क्षितिज और राजू बाजवा आदि ने उसके साथ मारपीट की और रंगदारी की मांग करते हुए फायरिंग भी की। पुलिस को इस केस में उद्यमी अनूप अग्रवाल और उसके बेटे अमोल की तलाश थी। 24 जनवरी को सुप्रीम कोर्ट ने दोनों आरोपियों की अंतरिम जमानत स्वीकार कर ली थी। आरोपियों ने विवेचना अधिकारी को अपने बयान भी दर्ज करा दिए हैं। शुक्रवार को पुलिस ने दोनों आरोपियों अनूप अग्रवाल से 32 बोर का एक रिवाल्वर व उसके बेटे अमोल अग्रवाल से एक पिस्टल बरामद किया है। कोतवाल मनोज रतूड़ी ने बताया कि मामले की जांच जारी है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें