ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड काशीपुरकाशीपुर में सड़क निर्माण के लिए ग्रामीणों का धरना

काशीपुर में सड़क निर्माण के लिए ग्रामीणों का धरना

बार-बार मांग के बावजूद वर्षों से जर्जर हो चुकी सड़क नहीं बनने से आखिरकार ग्रामीणों का आक्रोश फूट पड़ा। ग्रामीणों ने ऐलान किया जब तक उनके क्षेत्र की...

काशीपुर में सड़क निर्माण के लिए ग्रामीणों का धरना
हिन्दुस्तान टीम,काशीपुरSun, 21 Mar 2021 06:20 PM
ऐप पर पढ़ें

काशीपुर। हमारे संवाददाता

बार-बार मांग के बावजूद वर्षों से जर्जर हो चुकी सड़क नहीं बनने से आखिरकार ग्रामीणों का आक्रोश फूट पड़ा। ग्रामीणों ने ऐलान किया जब तक उनके क्षेत्र की सड़क नहीं बनती वे वोट नहीं देंगे। ग्रामीणों ने मांग पूरी नहीं होने पर धरना-प्रदर्शन किया। साथ ही महुआखेड़ा गंज नगर पालिका व जनप्रतिनिधियों के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

रविवार को महुआखेड़ागंज नगर पालिका के वार्ड नंबर तीन मढ़ैय्या देवी में क्षेत्र के ग्रामीणों ने सड़क निर्माण की मांग को लेकर जबरदस्त धरना-प्रदर्शन किया। ग्रामीणों ने 'टूटी सड़कें उड़ती धूल, अब नहीं होगी हम से भूल', रोड नहीं तो वोट नहीं आदि नारे लगाए। आक्रोशित ग्रामीणों ने कहा कि वह वर्षों से ग्राम खाईखेड़ा-कटैय्या-मढ़ैय्या देवी-महुआखेड़ा गंज तक लगभग 15 किमी सड़क बनाने की मांग कर रहे हैं। ग्रामीणों ने कहा इस सड़क से यह तीन गांव जुड़ने के साथ ही महुआखेड़ा गंज नगर पालिका जुड़ती है, लेकिन न तो जनप्रतिनिधि सुध ले रहे और न ही प्रशासन। कहा जनप्रतिनिधियों व प्रशासन की उपेक्षा का खामियाजा क्षेत्र के ग्रामीणों उठाना पड़ रहा है। आए दिन दोपहिया वाहन असंतुलित होकर गिर जाते हैं और वाहन चालक व सवार चोटिल हो जाते हैं, बावजूद इसके कोई सुध नहीं ले रहा है। ग्रामीणों ने चेतावनी दी जब तक सड़क निर्माण पूरा नहीं हो जाता वह वोट नहीं देंगे। धरना-प्रदर्शन करने वालों में हरपाल सिंह, रिजवान अंसारी, पूरन सिंह, चौधरी गजराम सिंह, आनंद सिंह, सूरजपाल सिंह, उमेश कुमार सिंह समेत बड़ी संख्या में ग्रामीण मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें