DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तराखंड  ›  काशीपुर  ›  जसपुर में किसान परिवार के समर्थन में आये ग्रामीण

काशीपुरजसपुर में किसान परिवार के समर्थन में आये ग्रामीण

हिन्दुस्तान टीम,काशीपुरPublished By: Newswrap
Thu, 10 Jun 2021 05:30 PM
जसपुर में किसान परिवार के समर्थन में आये ग्रामीण

भूमि का मुआवजा किसी दूसरे किसान को देने से नाराज किसान तीसरे दिन भी धरने पर डटा रहा। गुरुवार को किसान परिवार के समर्थन में ग्रामीण भी आ गए। उन्होंने किसान को मुआवजा दिलाने की मांग की। वहीं, फोरलेन पर निर्माण कार्य बंद है।

बीते मंगलवार को निर्माण कार्य के दौरान सतीश परिवार संग हाथों में तेल की बोतल लेकर फोरलेन निर्माण स्थल पर आत्मदाह की चेतावनी देते हुए धरने पर बैठ गया था। वह अपनी भूमि का मुआवजा दिलाने की मांग कर रहा था। एसडीएम सुंदर सिंह ने जांच होने तक काम को रुकवा दिया था। किसान ने बुधवार को धरना दिया। गुरुवार को उसके समर्थन में ग्रामीण भी आ गए। उन्होंने किसान परिवार के साथ मौके पर धरना दिया। किसान ने कहा जब तक उसे न्याय नहीं मिल जाता है। वह परिवार संग धरने पर डटा रहेगा। यहां सतीश कुमार, दीपक अरोरा, सोनाक्षी,अनमोल, साधना, अनुष्का, अनीता, गौरव, संगीता, शेर सिंह आदि रहे।

खुले आसमान के नीचे मासूम भी धरने पर

जसपुर। तीन साल का मासूम दीपक भी अपने परिवार के संग धरने पर बैठा है। खुले आसमान के नीचे लू के गर्म थपेड़े भी उसे विचलित नहीं पा कर रहे हैं। परिजन उसे रिश्तेदारों के पास रहने को कहते, लेकिन वह मना कर देता है। वह कहता है वह अपनी मम्मी पापा, बहनों संग ही रहेगा। मासूम को धरने पर देख ग्रामीणों में भी उत्साह बढ़ा है। वह धरने पर मासूम से ही बतियाते रहते हैं।

संबंधित खबरें