ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तराखंड काशीपुरसड़क हादसे में पशु अस्पताल के वेटरनरी सहायक की मौत

सड़क हादसे में पशु अस्पताल के वेटरनरी सहायक की मौत

अपने पिता को गांव से लाने जा रहे बाइक सवार पशु अस्पताल में तैनात वेटरनरी सहायक और उनका सगा भाई ट्रैक्टर-ट्रॉली से टकरा गए। हादसे में वेटरनरी सहायक...

सड़क हादसे में पशु अस्पताल के वेटरनरी सहायक की मौत
Newswrapहिन्दुस्तान टीम,काशीपुरThu, 18 Aug 2022 04:31 PM
ऐप पर पढ़ें

अपने पिता को गांव से लाने जा रहे बाइक सवार पशु अस्पताल में तैनात वेटरनरी सहायक और उनका सगा भाई ट्रैक्टर-ट्रॉली से टकरा गए। हादसे में वेटरनरी सहायक की मौत हो गई। जबकि, उनका भाई गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को इलाज के लिये एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बुधवार देर शाम आईटीआई थाना क्षेत्र के हेमपुर इस्माइल निवासी मोहित और सोहित पुत्र मुन्नालाल अपने पुश्तैनी गांव यूपी के लालपुर बाराही गांव जा रहे थे। अलीगंज रोड पर फसियापुरा के पास उनकी बाइक एक ट्रैक्टर-ट्रॉली से टकरा गई। हादसे में दोनों भाई गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों घायलों को राहगीरों ने एंबुलेंस की मदद से इलाज के लिए सरकारी अस्पताल भिजवाया। जहां मोहित की इलाज के दौरान मौत हो गई। वहीं, सोहित को गंभीर हालत के चलते प्राइवेट अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। जिसका मुरादाबाद रोड स्थित एक प्राइवेट अस्पताल में इलाज चल रहा है। जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। मृतक मोहित काशीपुर के पशु चिकित्सालय में वेटरनरी सहायक के पद पर तैनात था। मामले में पुलिस को तहरीर नहीं दी गई है।

epaper