DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तराखंड  ›  काशीपुर  ›  जसपुर में महिला की मौत पर अस्पताल में हंगामा

काशीपुरजसपुर में महिला की मौत पर अस्पताल में हंगामा

हिन्दुस्तान टीम,काशीपुरPublished By: Newswrap
Tue, 04 May 2021 05:30 PM
जसपुर में महिला की मौत पर अस्पताल में हंगामा

जसपुर। हमारे संवाददाता

अस्पताल में इलाज कराने आई महिला की इलाज के दौरान मौत हो गई। महिला की मौत से नाराज परिजनों ने डॉक्टर पर लापरवाही का आरोप लगाकर हंगामा काटा। सूचना पर विधायक एवं पुलिस भी अस्पताल पहुंच गई। विधायक ने परिजनों को समझाकर घर भेज दिया। महिला का पीएम नहीं कराया गया है।

सूत मिल कॉलोनी निवासी बीना (35) पत्नी मुकेश काफी दिनों से बीमार चल रही थी। बताते हैं कि वह बुखार से पीड़ित थी। परिजन उसका कहीं और इलाज करा रहे थे। मंगलवार सुबह तबीयत अधिक खराब होने पर परिजन उसे सरकारी अस्पताल लेकर पहुंचे। ईएमओ ने महिला की हालत देखकर उसका उपचार शुरू किया। बताते हैं दोपहर को महिला हालत बिगड़ गई और उसने अस्पताल में ही दम तोड़ दिया। परिजनों ने अस्पताल में उपचार कर रहे डॉक्टर पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाकर हंगामा काटा और घटना की जानकारी विधायक आदेश चौहान को दी। विधायक ने अस्पताल पहुंचकर घटना की जानकारी ली। इस दौरान कोतवाली से भी पुलिस पहुंच गई। विधायक ने परिजनों को समझा बुझाकर शांत किया।

चिकित्सा अधीक्षक डॉ.एचके शर्मा ने बताया कि महिला की बीमारी के कारण मौत हुई है। विधायक आदेश चौहान ने बताया कि महिला बीमार चल रही थी। पहले उसका कहीं और उपचार चल रहा था। वहीं, पतरामपुर पुलिस चौकी इंचार्ज डीएस बिष्ट ने बताया कि परिजन शव का पोस्टमॉर्टम कराना नहीं चाहते थे। महिला की मौत का कारण बीमारी से होना बता रहे थे।

संबंधित खबरें