ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तराखंड काशीपुरजसपुर में युवक की हादसे में मौत के बाद हंगामा

जसपुर में युवक की हादसे में मौत के बाद हंगामा

सड़क पर दोस्तों के साथ टहल रहे युवक को नशे में धुत्त बाइक सवार ने पीछे से टक्कर मार दी। हादसे में युवक की मौत हो गई। जबकि बाइक सवार भी घायल हो गया।...

जसपुर में युवक की हादसे में मौत के बाद हंगामा
हिन्दुस्तान टीम,काशीपुरSun, 26 May 2024 06:15 PM
ऐप पर पढ़ें

सड़क पर दोस्तों के साथ टहल रहे युवक को नशे में धुत्त बाइक सवार ने पीछे से टक्कर मार दी। हादसे में युवक की मौत हो गई। जबकि बाइक सवार भी घायल हो गया। उसे हायर सेंटर रेफर किया है। हादसे की सूचना पर अस्पताल पहुंचे मृतक के परिजनों व परिचितों ने अस्पताल में हंगामा काटा और बिजली आपूर्ति बंद कर दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझाकर शांत किया और घरों को भेजा।
शनिवार देर रात इमरान चौक निवासी 18 वर्षीय आदिल पुत्र अहमद नबी एक शादी समारोह में खाना खाकर अपने तीन दोस्तों के साथ पतरामपुर रोड पर टहल रहा था। इसी बीच नशे में धुत एक बाइक सवार ने तेज गति और लापरवाही से बाइक चलाते हुए पीछे से आदिल को जोरदार टक्कर मार दी। इससे वह सड़क पर गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गया। दोस्त, उसे सरकारी अस्पताल ले गए। ईएमओ डॉ. आशु सिंघल ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं, कुछ लोग घायल बाइक सवार सचिन पुत्र नौबहार निवासी गांगूवाला को भी अस्पताल ले गए। ईएमओ ने उसका प्राथमिक उपचार कर हायर सेंटर रेफर कर दिया। सड़क हादसे में आदिल के घायल होने की सूचना पर काफी लोग उसे देखने को अस्पताल में उमड़ पड़े, लेकिन अस्पताल पहुंचने पर आदिल की मौत की खबर से अस्पताल में हंगामा हो गया। लोगों ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की बिजली आपूर्ति भंग कर दी। हंगामा बढ़ता देख ईएमओ डॉ.आशु सिंघल ने पुलिस को सूचना दी। कोतवाल हरेंद्र चौधरी ने पुलिस बल के साथ अस्पताल पहुंचकर मामले को शांत कराया। रविवार शाम मृतक के शव को पास के ही कब्रिस्तान में दफन कर दिया गया। मृतक आदिल, भाई बहनों में सबसे छोटा बताया गया है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।