Monday, January 17, 2022
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तराखंड काशीपुरचुनावों में तालमेल बनाकर काम करेगी यूपी-उत्तराखंड पुलिस

चुनावों में तालमेल बनाकर काम करेगी यूपी-उत्तराखंड पुलिस

हिन्दुस्तान टीम,काशीपुरNewswrap
Fri, 14 Jan 2022 07:01 PM
चुनावों में तालमेल बनाकर काम करेगी यूपी-उत्तराखंड पुलिस

जसपुर। यूपी-उत्तराखंड के बॉर्डर के थानों के पुलिस अफसरों की बैठक में विधानसभा चुनाव पर फोकस कर रूपरेखा तय की गई। साथ ही चुनाव को प्रभावित करने वाले अपराधियों की सूची का आदान-प्रदान किया गया।

नादेही चीनी मिल गेस्ट हाउस में हुई बैठक में एएसपी चन्द्रमोहन सिंह, सीओ काशीपुर वीर सिंह, अफजलगढ़ सीओ सुनिता दहिया, कोतवाल जसपुर जेएस देउपा, अफजलगढ़ कोतवाल मनोज कुमार, रेहड़ थाध्यक्ष रविन्द्र भाटी के साथ अपराधों को लेकर चर्चा की गई। इस दौरान आपसी समन्वय बनाने पर जोर दिया गया। अफसरों ने अपने अनुभव साझा करते हुए करेंसी पर नजर रखने की बात कही। विधानसभा चुनाव को लेकर दोनों प्रदेशों के अफसरों ने तय किया कि यूपी-उत्तराखंड के रास्तों में अपराधी रुपये, शराब, अवैध असलाह आदि लेकर चुनाव को प्रभावित करने के प्रयास कर सकते हैं। लिहाजा उन रास्तों पर दोनों ओर से पिकेट की व्यवस्था की जायेगी।

कोतवाल जेएस देउपा ने कहा उत्तराखंड और बिजनौर में विधानसभा चुनाव 14 फरवरी को है। ऐसी स्थिति में दोनों प्रदेशों की पुलिस एक दूसरे को अपराध रोकने में मदद करेगी। एसपी ने फर्जी वोटिंग को रोकने की बात कही। सीओ ने दोनों राज्यों के पुलिस अफसरों का एक व्हाट्सअप ग्रुप भी तैयार कराने को कहा। बैठक में एसएसआई एनके बचकोटी, चौकी नादेही इंचार्ज कृष्ण कुमार आदि मौजूद रहे।

फोटो-15 जेएसपी 01 जसपुर में बैठक करते यूपी और उत्तराखंड के पुलिस अफसर।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें