DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तराखंड  ›  काशीपुर  ›  काशीपुर में अज्ञात वाहन ने अधेड़ को कुचला

काशीपुरकाशीपुर में अज्ञात वाहन ने अधेड़ को कुचला

हिन्दुस्तान टीम,काशीपुरPublished By: Newswrap
Fri, 23 Apr 2021 05:30 PM
काशीपुर में अज्ञात वाहन ने अधेड़ को कुचला

काशीपुर। हमारे संवाददाता

अज्ञात वाहन ने सड़क किनारे पैदल घर जा रहे एक अधेड़ को कुचल दिया। इससे अधेड़ की मौत हो गई। पुलिस ने शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

रामनगर के पीरूमदारा रेलवे कॉलोनी के पीछे रहने वाले प्रेम सिंह (59) पुत्र ढाल सिंह प्राइवेट ड्राइवर थे। गुरुवार को वह अपनी विवाहित बेटी से मिलने रुद्रपुर गये थे। वहां से शाम को वापस काशीपुर लौटने के बाद उन्हें कर्फ्यू के चलते घर जाने के लिए कोई सवारी नहीं मिली। इस पर वह पैदल ही घर जा रहे थे। रामनगर रोड स्थित ग्राम रम्पुरा के पास किसी अज्ञात वाहन ने उन्हें कुचल दिया। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गये। घायल को गंभीर हालत में सरकारी अस्पताल लाया गया। यहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। शुक्रवार को मोर्चरी पहुंचे परिजनों ने बताया प्रेम सिंह के एक बेटा व दो बेटियां हैं। बताया कि दोनों बेटियों की शादी हो चुकी है। वहीं घटना की सूचना मिलने पर परिवार में कोहराम मच गया।

काशीपुर में ट्रेन से कटकर युवक की मौत

काशीपुर। गुरुवार की शाम ग्राम बांसखेड़ा खुर्द रेलवे क्रॉसिंग के पास मुरादाबाद से आने वाली ट्रेन की चपेट में आकर एक युवक की मौत हो गई। युवक की शिनाख्त ग्राम बांसखेड़ा निवासी शैफ अली (22) पुत्र जाहिद के रूप में हुई है। परिजनों ने बताया है कि शैफ अली मानसिक रूप से कमजोर था। वह छह भाइयों व एक बहन में पांचवें नंबर का था।

संबंधित खबरें