ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड काशीपुरकाशीपुर में बेकाबू वाहन ने कांवड़ियों को रौंदा

काशीपुर में बेकाबू वाहन ने कांवड़ियों को रौंदा

बाजपुर हाईवे पर बेकाबू पिकअप ने ओवरटेक के प्रयास में चार कांवड़ियों को रौंद दिया। दो कांवड़ियों को गंभीर हालत में एलडी भट्ट अस्पताल लाया गया। यहां से उन्हें रेफर कर दिया गया। दूसरी तरफ नाराज कांवड़ियों...

काशीपुर में बेकाबू वाहन ने कांवड़ियों को रौंदा
हिन्दुस्तान टीम,काशीपुरFri, 17 Aug 2018 05:43 PM
ऐप पर पढ़ें

बाजपुर हाईवे पर बेकाबू पिकअप ने ओवरटेक के प्रयास में चार कांवड़ियों को रौंद दिया। दो कांवड़ियों को गंभीर हालत में एलडी भट्ट अस्पताल लाया गया। यहां से उन्हें रेफर कर दिया गया। दूसरी तरफ नाराज कांवड़ियों ने हाईवे पर जाम लगाने का प्रयास किया। पुलिस प्रशासन ने किसी तरह कांवड़ियों को समझाकर मामला शांत कराया।शुक्रवार सुबह लगभग पांच बजे एनएच-74 बाजपुर रोड पर कांवड़ियों का जत्था बाजपुर की ओर जा रहा था। बल्ली ढाबा के पास बाजपुर की ओर से आ रहे तेज रफ्तार पिकअप वाहन ने ओवरटेक के प्रयास में सड़क किनारे जा रहे कांवड़ियों को अपनी चपेट में ले लिया। टक्कर लगने से मुकेश (18) पुत्र मंगल निवासी ग्राम नजरगंज थाना बहेड़ी यूपी, महेश (35) पुत्र कृष्णपाल थाना बहेड़ी जिला बरेली समेत दो अन्य कांवड़िये घायल हो गए। घटना के बाद पिकअप चालक वाहन सहित मौके से फरार हो गया।

सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल कांवड़ियों को सरकारी अस्पताल भिजवाया। यहां से डॉक्टर ने दो कांवड़ियों को सरकारी अस्पताल रुद्रपुर रेफर कर दिया। जबकि दो अन्य कांवड़ियों को मामूली चोट आने पर प्राथमिक उपचार के बाद भेज दिया गया। घटना से आक्रोशित कांवड़ियों ने एनएच-74 पर जाम लगाने का प्रयास किया। लेकिन, मौके पर मौजूद पुलिस अधिकारियों के समझाने पर कांवड़िये शांत हो गए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें