ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड काशीपुरदो युवकों पर नाबालिग के साथ दुष्कर्म का आरोप

दो युवकों पर नाबालिग के साथ दुष्कर्म का आरोप

कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी पिता ने दो युवकों पर नाबलिग बेटी के साथ दुष्कर्म का आरोप लगाया है। पीड़ित पिता ने मामले की तहरीर कोतवाली में देकर...

दो युवकों पर नाबालिग के साथ दुष्कर्म का आरोप
हिन्दुस्तान टीम,काशीपुरMon, 16 May 2022 06:21 PM
ऐप पर पढ़ें

बाजपुर, संवाददाता।

कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी व्यक्ति ने दो युवकों पर नाबलिग बेटी के साथ दुष्कर्म का आरोप लगाया है। पीड़ित पिता ने मामले की तहरीर कोतवाली में देकर आरोपियों पर कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने जांच के बाद कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

सोमवार को तहरीर लेकर कोतवाली पहुंचे नाबालिग के पिता ने पुलिस को बताया कि उसकी पुत्री किराने की दुकान पर बैठती थी। जहां यूपी के थाना भोजपुर निवासी एक युवक आए दिन आता था और उसकी पुत्री के साथ बात करता था। आरोप लगाया कि युवक ने उसकी पुत्री को अपने प्रेम जाल में फंसा लिया और बहला-फुसलाकर एक खाली गोदाम में ले गया। जहां युवक ने अपने रिश्तेदार के साथ मिलकर उसकी नाबालिग पुत्री के साथ दुष्कर्म किया। कहा कि आरोपियों ने बेटी को ब्लैकमेल कर लगातार दुष्कर्म किया। वहीं कोतवाली में तहरीर देने गए पीड़ित पक्ष के साथ कोतवाली में तैनात एसआई भगवान गिरी गोस्वामी की तीखी नोकझोंक हुई। एसआई ने कहा कि मामले की जांच की जाएगी। जांच के बाद केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें