ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड काशीपुरमासूम से छेड़छाड़ के बाद दो पक्षों में मारपीट

मासूम से छेड़छाड़ के बाद दो पक्षों में मारपीट

नाबालिग बच्ची से छेड़छाड़ को लेकर दो पक्षों के बीच कहासुनी हो गई। देखते ही देखते मारपीट होने लगी। घटना में दोनों तरफ से दो लोगों को चोटें आई हैं। पुलिस ने शिकायत के आधार पर एक युवक को पूछताछ के लिए...

मासूम से छेड़छाड़ के बाद दो पक्षों में मारपीट
हिन्दुस्तान टीम,काशीपुरTue, 17 Sep 2019 06:18 PM
ऐप पर पढ़ें

नाबालिग बच्ची से छेड़छाड़ को लेकर दो पक्षों के बीच कहासुनी हो गई। देखते ही देखते मारपीट होने लगी। घटना में दोनों तरफ से दो लोगों को चोटें आई हैं। पुलिस ने शिकायत के आधार पर एक युवक को पूछताछ के लिए कोतवाली में बैठा लिया है।

क्षेत्र के एक गांव निवासी आठ वर्षीय बच्ची मोहल्ले में कहीं जा रही थी। आरोप है कि पड़ोस में रहने वाले एक युवक ने उसके साथ छेड़छाड़ कर दी। इसकी जानकारी मिलने पर बच्ची का चाचा पहुंच गया और आरोपित युवक के पिता के साथ गाली-गलौज व कहासुनी हो गई। उनमें देखते ही देखते हाथापाई होने लगी। इसी बीच, दोनों पक्षों के अन्य लोग भी वहां पहुंच गए और जमकर मारपीट हो गई। घटना में दोनों तरफ से दो लोगों को चोटें आई हैं। इनमें से एक को उपचार के लिए सीएचसी ले जाया गया है। वहीं शिकायत के आधार पर पुलिस ने एक युवक को पूछताछ के लिए कोतवाली में बैठा लिया है। समाचार लिखे जाने तक मामला दर्ज नहीं हुआ था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें