ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड काशीपुरकाशीपुर में नाबालिग से दुष्कर्म के दो आरोपी दबोचे

काशीपुर में नाबालिग से दुष्कर्म के दो आरोपी दबोचे

मेला दिखाने के बहाने नाबालिग को बहला-फुसला कर ले जाने और दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। एक युवक पर आपराधिक षड्यंत्र में शामिल होने की भी धारा लगाई गई...

काशीपुर में नाबालिग से दुष्कर्म के दो आरोपी दबोचे
हिन्दुस्तान टीम,काशीपुरSat, 21 Sep 2019 05:52 PM
ऐप पर पढ़ें

मेला दिखाने के बहाने नाबालिग को बहला-फुसला कर ले जाने और दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। एक युवक पर आपराधिक षड्यंत्र में शामिल होने की भी धारा लगाई गई है।

बीती 13 सितंबर को कोतवाली क्षेत्र निवासी एक नाबालिग को यूपी के मौर्यनगर, पाकबाड़ा जिला मुरादाबाद निवासी गौरव पुत्र राजाराम तथा नितेश पुत्र राजेश मेला दिखाने के बहाने बहला-फुसलाकर भगा ले गये थे। आरोप है कि मुरादाबाद ले जाकर गौरव ने नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया और दो दिन तक अपने पास रखा। 15 सितंबर को नाबालिग अपनी जान बचाकर अपने घर काशीपुर पहुंची। नाबालिग की मां की तहरीर पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 376, 323, 3/4 पॉक्सो अधिनियम के तहत केस दर्ज किया था। शनिवार को महिला एसआई रूबी मौर्य को मुखबिर से सूचना मिली कि दोनों आरोपी कुंडा चौराहे पर कहीं जाने के इंतजार में खड़े हैं। इस पर एसआई ने पुलिस टीम के साथ घेराबंदी कर दोनों आरोपियों को दबोच लिया। एसआई रूबी ने बताया कि नितेश के खिलाफ आपराधिक षड्यंत्र में शामिल होने की भी धारा बढ़ाई गई है। आरोपियों का मेडिकल कराने के बाद उन्हें पॉक्सो कोर्ट में पेश किया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें