ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तराखंड काशीपुरयुवक पर फायरिंग के दो आरोपी गिरफ्तार

युवक पर फायरिंग के दो आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने युवक पर फायर झोंक जानलेवा हमला करने के दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों के कब्जे से एक तमंचा 32 बोर व घटना में प्रयुक्त बाइक भी...

युवक पर फायरिंग के दो आरोपी गिरफ्तार
Newswrapहिन्दुस्तान टीम,काशीपुरSun, 27 Nov 2022 04:50 PM
ऐप पर पढ़ें

काशीपुर संवाददाता। पुलिस ने युवक पर फायर झोंक जानलेवा हमला करने के दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों के कब्जे से एक तमंचा 32 बोर व घटना में प्रयुक्त बाइक भी बरामद हुई है।

पुलिस को दी तहरीर में नीझड़ा फार्म निवासी हरजीत सिंह पुत्र सतनाम सिंह ने जस्सी धुम्मन उर्फ हैप्पी उर्फ हरप्रीत सिंह पुत्र सुरेन्द्र सिंह निवासी रानीनांगल ठाकुरद्वारा, हाल निवासी ग्राम नंदरामपुर से रुपयों के लेनदेन को लेकर विवाद चलने की बात कही थी। आरोप था कि बीते 25 नवंबर को वह चाय पीने के लिये सिंह होटल के सामने दुकान पर आया था। तभी जस्सी धुम्मन अपने एक अन्य साथी के साथ बाइक से आया और गाली गलौज करने लगा। विरोध करने पर फायर कर तमंचा हवा में लहराते भाग गया। मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर शुक्रवार की शाम दढ़ियाल रोड खड़कपुर तिराहा के पास जस्सी धुम्मन उर्फ हैप्पी उर्फ हरप्रीत सिंह और बुद्ध सिंह पुत्र बाज सिंह निवासी ग्राम दहला, थाना नानकमत्ता को गिरफ्तार कर लिया। तलाशी लेने पर उनके कब्जे से एक तमंचा 32 बोर, एक खोखा कारतूस व घटना में प्रयुक्त बाइक बरामद हुई। पुलिस टीम में कोतवाली प्रभारी मनोज रतूड़ी, एसआई नवीन बुधानी, अशोक कांडपाल, धीरेंद्र सिंह परिहार, देवेंद्र सिंह सामंत, कांस्टेबल प्रेम सिंह, गिरीश मठपाल शामिल रहे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।