DA Image
24 नवंबर, 2020|10:23|IST

अगली स्टोरी

प्रशिक्षु आईपीएस ने कोतवाल का चार्ज लिया

default image

बाजपुर। प्रशिक्षु आईपीएस सर्वेश पंवार ने कोतवाल का प्रभार ग्रहण कर लिया। पदभार संभालते ही उन्होंने कोतवाली क्षेत्र का दौरा किया। इस दौरान उन्होंने पुलिस के गुड वर्क को जनता के सामने रख पुलिस की छवि सुधारने की बात कही। कहा कि क्षेत्र में पनप रहे अवैध धंधों को जनता के सहयोग से समाप्त किया जाएगा।

सोमवार को प्रशिक्षु आईपीएस पंवार ने अगले तीन महीने के लिये कोतवाल का भार ग्रहण कर लिया। जो अंडर ट्रेनिंग पर आये हैं। कोतवाली क्षेत्र का दौरा करने के बाद उन्होंने कहा कि अगले तीन महीनों में नगर की बिगड़ी यातायात व्यवस्था को पटरी पर लाने, अवैध शराब, अवैध खनन तथा अन्य गैरकानूनी काम करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि जनता के सहयोग के साथ वह क्षेत्र में कानून व्यवस्था लागू करने का प्रयास करेंगे। वहीं उन्होंने लोगों से भी कानून व्यवस्था बनाये रखने की अपील की ।

---------------

कोतवाल पांडे को एसओजी भेजा

बाजपुर। प्रशिक्षु आईपीएस के कोतवाली का चार्ज संभालने के बाद कोतवाल संजय पांडे को अगले 90 दिनों के लिये रुद्रपुर एसओजी में भेज दिया गया है। सोमवार को कोतवाल संजय पांडे ने रुद्रपुर एसओजी में अपना पदभार ग्रहण कर लिया। वहीं बन्नाखेड़ा चौकी में भी नवनियुक्त चौकी इंचार्ज अनिल जोशी ने भी कार्यभार ग्रहण किया।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Trainee IPS took charge of Kotwal