ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड काशीपुरकाशीपुर क्षेत्र से गायब तीन युवतियां बरामद

काशीपुर क्षेत्र से गायब तीन युवतियां बरामद

करीब एक पखवाड़ा पूर्व कोतवाली और आईटीआई थाना क्षेत्र से गायब नाबालिग समेत तीन युवतियों को पुलिस ने आरोपियों के साथ बरामद कर लिया। दो युवतियों ने अपनी मर्जी से जाने और शादी करने की बात कही है। जबकि...

काशीपुर क्षेत्र से गायब तीन युवतियां बरामद
हिन्दुस्तान टीम,काशीपुरThu, 17 Sep 2020 05:21 PM
ऐप पर पढ़ें

करीब एक पखवाड़ा पूर्व कोतवाली और आईटीआई थाना क्षेत्र से गायब नाबालिग और दो युवतियों को पुलिस ने आरोपियों के साथ बरामद कर लिया। दो युवतियों ने अपनी मर्जी से जाने और शादी करने की बात कही है। जबकि बरामद नाबालिग को पुलिस ने मेडिकल के लिये भेज दिया है।

दो महिलाओं ने एएसपी को शिकायती पत्र देकर कहा कि उनकी बेटियां सहेलियां हैं। एक महिला का आरोप है कि तीन सितंबर को उसकी बेटी का अपहरण हो गया है। जबकि दूसरी महिला का आरोप है कि उसी दिन उसकी बेटी बाजार जाने की बात कहकर घर से गई थी। लेकिन लौटकर नहीं आई। उन्होंने नूरपुर बिजनौर और गूलरभोज निवासी युवकों पर उन्हें गायब करने का आरोप लगाया था। पीड़ित महिलाओं ने एएसपी से सकुशल बरामदगी की मांग की थी। पुलिस गहन जांच पड़ताल के बाद गायब नमिता को उसके प्रेमी गूलरभोज निवासी सुरेंद्र और काजल को नूरपूर जिला बिजनौर निवासी सुमित के साथ उनके घरों से बरामद कर लिया। युवतियों ने पुलिस को बताया कि वह अपनी मर्जी से गई थी। उन्होंने मंदिर में शादी कर मैरिज रजिस्टर्ड करा ली है। पुलिस दोनों युवतियों को कोर्ट में पेश करेगी। वहींआईटीआई थाना क्षेत्र निवासी लापता नाबालिग को पुलिस ने गाजियाबाद से यूपी के थाना रजपुरा, संभल निवासी ओमप्रकाश पुत्र तेजपाल के साथ बरामद कर लिया। पुलिस दोनों को काशीपुर ले आई। थाना प्रभारी विद्यादत्त जोशी ने बताया कि नाबालिग को मेडिकल लिये भेजा जा रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें