ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तराखंड काशीपुरसड़क हादसे में तीन छात्र-छात्राएं घायल

सड़क हादसे में तीन छात्र-छात्राएं घायल

एक ही बाइक पर सवार होकर स्कूल जा रहे कक्ष्रा-9 के तीन छात्र-छात्रायें सड़क हादसे में घायल हो गये। गंभीर हालत में छात्र-छात्राओं को सरकारी अस्पताल...

सड़क हादसे में तीन छात्र-छात्राएं घायल
Newswrapहिन्दुस्तान टीम,काशीपुरMon, 05 Dec 2022 06:20 PM
ऐप पर पढ़ें

काशीपुर, संवाददाता। एक ही बाइक पर सवार होकर स्कूल जा रहे तीन छात्र-छात्राएं सड़क हादसे में घायल हो गये। उन्हें गंभीर हालत में सरकारी अस्पताल लाया गया। यहां उनकी हालत चिंताजनक होने पर हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। घायल छात्र की हालत चिंताजनक बनी हुई है।

आईटीआई थाना क्षेत्र के ग्राम अजीतपुर निवासी भाई-बहन और ग्राम रजपुरा रानी चापट निवासी एक छात्रा बाजपुर रोड स्थित एक इंटर कॉलेज में पढ़ते हैं। सोमवार को तीनों एक बाइक पर सवार होकर स्कूल आ रहे थे। बाइक छात्र चला रहा था। जबकि दोनों छात्राएं बाइक पर पीछे बैठी थी। इसी बीच बाजपुर रोड स्थित आईजीएल गेट नं. 1 के पास पीछे से आ रहे अनियंत्रित कैंटर ने बाइक में पीछे से टक्कर मार दी। हादसे में तीनों गंभीर रूप से घायल हो गये। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों को एंबुलेंस से सरकारी अस्पताल पहुंचाया। यहां से सर्वजीत दोनों छात्राओं को मुरादाबाद रोड स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं छात्र को गिरीताल रोड स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। वहीं आईटीआई थानाध्यक्ष आशुतोष सिंह ने बताया कि घटना के बाद कैंटर चालक वाहन मौके से फरार हो गया। पुलिस ने वाहन को कब्जे में ले लिया है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।