ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड काशीपुरबाजपुर में आग से तीन झोपड़ियां खाक

बाजपुर में आग से तीन झोपड़ियां खाक

बाजपुर। अज्ञात कारणों से गांव मुड़िया कला में तीन झोपिड़यों में भीषण आग लग गई। अग्निकांड में एक बकरी जल कर मर गई। वहीं तीन लाख से अधिक का नुकसान होने...

बाजपुर में आग से तीन झोपड़ियां खाक
हिन्दुस्तान टीम,काशीपुरFri, 23 Oct 2020 06:13 PM
ऐप पर पढ़ें

बाजपुर। अज्ञात कारणों से गांव मुड़िया कला में तीन झोपिड़यों में भीषण आग लग गई। अग्निकांड में एक बकरी जल कर मर गई। वहीं तीन लाख से अधिक का नुकसान होने का अनुमान है।

शुक्रवार दोपहर गांव मुड़िया कला में नवाब जान पुत्र नवी जान की झोपड़ी में अज्ञात कारणों से आग लग गई। देखते ही देखते आग ने पड़ोसी आरिफ पुत्र अहमद जान और बाबू पुत्र समद की झोपड़ियों को भी चपेट में ले लिया। शोर शराबे के बीच जब तक अन्य ग्रामीण आग बुझाने पहुंचते तब तक आग ने तीनों झोपड़ियों व उनमें रखे घरेलू सामान को खाक कर दिया था। पूर्व ग्राम प्रधान लियाकत अली ने बताया कि इस अग्निकांड में नवाब जान का सर्वाधिक नुकसान हुआ है। क्योंकि नवाब ने अपनी बेटी के दहेज मे देने के लिये सामान बनवाया था। इसमें सोने व चांदी के जेवरात भी थे वहीं 40 हजार की नगदी भी नष्ट हो गई। वहीं आरिफ की झोपड़ी में 32 हजार की नगदी के साथ घरेलू सामान तथा बाबू का छह हजार का नकद तथा अन्य सामान जलकर नष्ट हो गया। वहीं पूर्व प्रधान लियाकत ने प्रशासन ने अग्निकांड के पीड़ितों की मदद के लिये कहा है।

24 बीजेडपी 05 :: बाजपुर में शुक्रवार को हुए अग्निकांड का दृश्य।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें