ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड काशीपुरयुवाओं ने उठाई पतरामपुर में खेल मैदान बनाने की मांग

युवाओं ने उठाई पतरामपुर में खेल मैदान बनाने की मांग

ई-चौपाल में 33 समस्याएं आईं। एडीएम ने अधिकांश समस्याओं का निस्तारण करने के अफसरों को निर्देश दिए। इस दौरान पतरामपुर के युवाओं ने खेल मैदान बनाने की...

युवाओं ने उठाई पतरामपुर में खेल मैदान बनाने की मांग
हिन्दुस्तान टीम,काशीपुरSat, 04 Feb 2023 06:51 PM
ऐप पर पढ़ें

ई-चौपाल में 33 समस्याएं आईं। एडीएम ने अधिकांश समस्याओं का निस्तारण करने के अफसरों को निर्देश दिए। इस दौरान पतरामपुर के युवाओं ने खेल मैदान बनाने की मांग की। वहीं, गरीबी रेखा से नीचे के कार्ड बनवाने का मुद्दा भी छाया रहा।

शनिवार को ग्राम पतरामपुर में दोपहर बाद ई-चौपाल का आयोजन हुआ। कार्ड धारकों ने अपनी परेशानी बताते हुए बीपीएल, अंत्योदय कार्ड बनवाने की मांग की। युवक मंगल दल ने गांव में खेल मैदान बनवाने की मांग रखी। एडीएम जय भारत सिंह ने एसडीएम को ग्राम पंचायत की निर्विवाद भूमि दिलाने एवं इसका प्रस्ताव बनाकर भेजने को कहा। ग्राम पतरामपुर में जल जीवन मिशन के तहत बने रहे ओवरहेड टैंक एवं लाइनों की शिकायत पर एडीएम ने एसडीएम को प्रगति रिपोर्ट देखकर जानकारी देने के निर्देश दिए। चौपाल में लीज पर ली गई तालाब की भूमि को खतौनी में दर्ज कराने, शमशान घाट से अतिक्रमण हटाने, पेंशन फार्म भरवाने, पीएम आवास का निर्माण कराने, पट्टा दिलाने, आवारा पशु एवं बंदरों से निजात दिलाने की मांग उठी। एडीएम ने संबंधित अफसरों को समस्याओं का निस्तारण करने के निर्देश दिए। यहां एसडीएम सीमा विश्वकर्मा, सीओ वंदना वर्मा, तहसीलदार पूनम पंत, बीडीओ एनसी उपाध्याय, रेंजर ललित आर्य, एई अरूण कुमार, एसएसआई अनिल जोशी, पूर्ति निरीक्षक विनोद तिवारी, गोपाल कुमार, आरके हेमराज, कुलदीप, रवीश मोहन रहे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें