ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड काशीपुरयुवक ने फांसी लगाकर दी जान, पुलिस को मिली हत्या की सूचना

युवक ने फांसी लगाकर दी जान, पुलिस को मिली हत्या की सूचना

आदर्श कॉलोनी-प्रीत विहार कॉलोनी के रहने वाले एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि पुलिस को युवक की हत्या की खबर मिलते ही...

युवक ने फांसी लगाकर दी जान, पुलिस को मिली हत्या की सूचना
हिन्दुस्तान टीम,काशीपुरWed, 28 Jul 2021 07:11 PM
ऐप पर पढ़ें

रुद्रपुर। संवाददाता

आदर्श कॉलोनी-प्रीत विहार कॉलोनी के रहने वाले एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि पुलिस को युवक की हत्या की खबर मिलते ही हड़कंप मच गया और आनन-फानन में पुलिस आदर्श कॉलोनी स्थित मकान पहुंची लेकिन तब तक मृतक का शव प्रीत विहार कॉलोनी में मिला। पुलिस ने मामले की जानकारी लेने के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार, प्रीत विहार निवासी 25 वर्षीय जफर अली अपने परिवार के साथ आदर्श कॉलोनी स्थित अपने दूसरे मकान में रहता था। बताया जा रहा है कि विगत दिनों मामूली विवाद को लेकर उसकी पत्नी मेरठ अपने मायके चली गयी थी, तबसे वह मानसिक अवसाद से गुजर रहा था। जफर चालक का काम करता था। मंगलवार शाम उसने प्रीत विहार में खाना खाया और आदर्श कॉलोनी स्थित मकान पर सोने चला गया। बुधवार की सुबह अचानक पुलिस को खबर मिली कि आदर्श कॉलोनी एक मकान में युवक की हत्या कर लटका दिया गया है। सूचना मिलते ही सीओ अमित कुमार, कोतवाल बृजेंद्र शाह पुलिस के साथ आदर्श कालोनी पहुंचे तो वहां से शव गायब था। पड़ताल की तो पता चला कि मृतक के परिजन शव को अपने मकान प्रीत विहार ले गए है। पुलिस ने मौके पर जाकर घटना की जानकारी ली और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उधर,आदर्श कॉलोनी चौकी प्रभारी प्रदीप कुमार ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने बाद मामले की जांच की जाएगी। वहीं हत्या की सूचना एंगल को भी पुलिस गंभीरता से ले रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें