ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड काशीपुरमारपीट में घायल की व्यक्ति की इलाज के दौरान मौत

मारपीट में घायल की व्यक्ति की इलाज के दौरान मौत

मारपीट में घायल एक व्यक्ति की इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने मृतक की पत्नी की तहरीर पर तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। साथ ही मामले की...

मारपीट में घायल की व्यक्ति की इलाज के दौरान मौत
हिन्दुस्तान टीम,काशीपुरFri, 31 Mar 2023 06:31 PM
ऐप पर पढ़ें

काशीपुर, संवाददाता। मारपीट में घायल एक व्यक्ति की इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने मृतक की पत्नी की तहरीर पर तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। साथ ही मामले की जांच में जुट गई है।

हेमपुर इस्माइल हिम्मतपुर निवासी मृतक की पत्नी क्रांति ने गुरुवार शाम आईटीआई थाना पुलिस को दी तहरीर में कहा कि तीन मार्च की रात उसके पति अंगन लाल (40)नदी पार बनी झोपड़ी पर सोए थे। इस दौरान पड़ोस में ही रहने वाले सतीश के घर में झगड़ा हो रहा था। कहा उसके पति बीच-बचाव करने गए तो सतीश के परिवार वाले नाराज हो गए। आरोप है कि सतीश, राजू और मुन्नी ने उसकी झोपड़ी में आकर उसके पति के साथ मारपीट की। इससे उसके पति के सिर में गंभीर चोट आईं। परिजन उन्हें सरकारी अस्पताल लेकर गए। डॉक्टरों ने हालत नाजुक होने पर उसके पति को हल्द्वानी के लिए रेफर कर दिया। बताया कि सुशीला तिवारी अस्पताल हल्द्वानी में 24 दिन भर्ती रहने के बाद 28 मार्च की रात उसके पति की इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने तहरीर के आधार पर आरोपी सतीश, राजू, मुन्नी के खिलाफ धारा 304 आईपीसी के तहत मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें