DA Image
30 नवंबर, 2020|6:57|IST

अगली स्टोरी

काशीपुर में मैनेजर के अपहरण का मुख्य आरोपी महिला के संग गिरफ्तार

default image

काशीपुर। हमारे संवाददाता

पेपर मिल के परचेज मैनेजर के अपहरण के मुख्य आरोपी एक केमिकल सप्लाई फर्म की मालकिन और उसके पार्टनर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। मामले में पुलिस ने वारदात के महज पांच घंटे के भीतर ही अगवा किये गये मैनेजर को छुड़वा लिया था। पांच आरोपी पहले गिरफ्तार किये जा चुके हैं।

मूलत: यूपी के ग्राम मोअज्जमपुर सूरज, थाना धामपुर जिला बिजनौर और हाल निवासी मधुवननगर काशीपुर दीपक कुमार पुत्र हरपाल सिंह हल्दुवा चौराहे स्थित विश्वनाथ पेपर मिल में परचेज मैनेजर है। गुरुवार देर रात दीपक ड्यृटी के बाद घर लौट रहे थे। उनके किराये के मकान के पास ही तीन कारों में सवार महिला समेत चार-पांच लोग दीपक को जबरन गाड़ी में अगवा कर ले गये थे। पड़ोस में रहने वाली एक महिला ने डायल 112 में सूचना दी थी। कोतवाल संजय पाठक, एसएसआई सतीश चंद्र कापड़ी, एसआई संजीव कुमार के नेतृत्व में गठित तीन टीमों ने अलीगंज रोड पर बाली पेट्रोल पंप के आगे एक गोदाम में दबिश देकर चोटिल हालत में अपहृत परचेज मैनेजर को अपहरणकर्ताओं के चंगुल से छुड़ा लिया था। साथ ही अपहरणकर्ता यूपी के ग्राम जमशेदपुर, थाना डिलारी जिला मुरादाबाद निवासी अमित कुमार पुत्र हरपाल सिंह, छीना फार्म, ढकिया गुलाबो निवासी सुनील सिंह पुत्र राजेंद्र सिंह, न्यू आवास विकास निवासी अंकित चौधरी पुत्र बलवीर सिंह, सरोजनी नगर, अलीगंज रोड निवासी विशाल भारद्वाज पुत्र कुलदीप भारद्वाज तथा खड़कपुर देवीपुरा निवासी अशोक ठाकुर पुत्र वेदप्रकाश को गिरफ्तार कर लिया था।

पूछताछ में पता चला था कि अपहरण की साजिश काशीपुर में केमिकल सप्लाई फर्म चलाने वाली गौतमनगर निवासी प्रियंका और उसके पार्टनर आवास विकास निवासी मनोज चौधरी ने रची थी। बताया गया कि ये दोनों विश्वनाथ पेपर मिल में केमिकल सप्लाई करते थे। कुछ समय पहले गुणवत्ता खराब होने के कारण मिल प्रबंधन ने इनके केमिकल को रिजेक्ट कर दिया था। इससे भड़ककर ही दोनों ने परचेज मैनेजर को अगवा कर दबाव बनाने की कोशिश की थी। शनिवार को पुलिस ने मुखबिर की सूचना के बाद रामनगर रोड स्थित देवस्थली के पास एक कार से मनोज चौधरी और प्रियंका को भी गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से दीपक से लूटी गई साढ़े पांच हजार रुपये की रकम और लूटा गया बैग मैनेजर के साथ मारपीट में प्रयोग किये गये केबिल को बरामद कर घटना में प्रयुक्त तीसरी कार को भी कब्जे में ले लिया।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:The main accused of manager 39 s kidnapping in Kashipur arrested with the woman