ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड काशीपुरकाशीपुर में ठेला स्वामी से मारपीट में चार पर केस

काशीपुर में ठेला स्वामी से मारपीट में चार पर केस

ठेला स्वामी पर तमंचा सटाकर मारपीट करने के मामले में पुलिस ने दो नामजद समेत चार के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। वहीं फायरिंग के मामले में पुलिस जांच...

काशीपुर में ठेला स्वामी से मारपीट में चार पर केस
हिन्दुस्तान टीम,काशीपुरWed, 14 Apr 2021 03:50 PM
ऐप पर पढ़ें

पिथौरागढ़ निवासी एक युवती ने हरिद्वार स्थित एक फूड पार्क के ठेकेदार, उसके भाई और दो भतीजों पर सामूहिक दुष्कर्म का आरोप लगाया है। पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

बुधवार को युवती ने पुलिस को तहरीर दी। कहा वह अक्तूबर 2020 में हरिद्वार स्थित एक फूड पार्क में नौकरी करती थी। जहां उसकी मुलाकात काशीपुर निवासी जगदीश प्रजापति पुत्र प्रेम चंद्र प्रजापति से हुई। जगदीश ने शादी का झांसा देकर उसे प्रेम जाल में फंसा लिया। इसी मेल-जोल के दौरान जगदीश ने कई बार नशीला पदार्थ खिलाफ उसके साथ शारीरिक संबंध बनाये और वीडियो क्लीपिंग बना ली। क्लीपिंग वायरल करने की धमकी देकर वह लगातार दुष्कर्म करता रहा। इसी दबाव में उसने जगदीश से 24 जनवरी 2021 को हरिद्वार स्थित एक मंदिर में शादी कर ली और उसके साथ रहने लगी। कुछ दिन बाद जगदीश हरिद्वार से गायब हो गया। मोबाइल से संपर्क करने पर जगदीश ने उसे साथ रखने से मना कर दिया। बाद में पता चल जगदीश पहले से शादीशुदा है और उसके तीन बच्चे हैं। कहा 12 अप्रैल को जगदीश ने फोन कर उसे काशीपुर छतरी चौराहे पर बुलाया और फिर एक होटल में ले गया। जहां पहले से उसका भाई और दो भतीजे मौजूद थे। इसके बाद चारों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया और जान से मारने की धमकी दी। कहा जब वह बाहर भागने लगी तो होटल वाले ने भी गेट बंद कर दिया। पुलिस ने युवती की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ धारा 376डी, 323, 504, 506 के तहत केस दर्ज कर लिया है।

युवती पर लगाया है ब्लैकमेल करने का आरोप

काशीपुर। हरिद्वार स्थित फूड पार्क के आरोपी ठेकेदार जगदीश ने बीते दिवस पुलिस को शिकायती पत्र दिया था। कहा था हरिद्वार स्थित एक फूड पार्क में ठेकेदारी करते हुए उसकी मुलाकात एक युवती से हुई। यहीं पर वह सुपरवाइजर के पद पर कार्यरत थी। समय के साथ नजदीकी बढ़ने पर दोनों काफी करीब आ गए और लिव इन रिलेशनशिप में रहने लगे। आरोप लगाया था इस दौरान युवती ने धोखे से अश्लील वीडियो बनाकर अपने पूर्व प्रेमी को भेज दिया। इसके बाद दोनों ने मिलकर वीडियो के सहारे उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। उसने मामले की शिकायत हरिद्वार एसपी समेत बांसफोड़ान चौकी से कार्रवाई की गुहार लगाई थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें