ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड काशीपुरशिक्षक संघ ने सुपरवाइजर के खिलाफ की कार्रवाई की मांग

शिक्षक संघ ने सुपरवाइजर के खिलाफ की कार्रवाई की मांग

उत्तराखंड राज्य प्राथमिक शिक्ष संघ से जुड़े शिक्षकों ने मंगलवार को खंड विकास अधिकारी सीएस कफल्टियाल को ज्ञापन सौंपा। इसमें सुपरवाइजर के खिलाफ कार्रवाई की मांग की...

शिक्षक संघ ने सुपरवाइजर के खिलाफ की कार्रवाई की मांग
हिन्दुस्तान टीम,काशीपुरTue, 21 May 2019 08:05 PM
ऐप पर पढ़ें

उत्तराखंड राज्य प्राथमिक शिक्ष संघ से जुड़े शिक्षकों ने मंगलवार को खंड विकास अधिकारी सीएस कफल्टियाल को ज्ञापन सौंपा। इसमें सुपरवाइजर के खिलाफ कार्रवाई की मांग की गई।

ज्ञापन में कहा कि बीती दो मई को ग्राम विकास अधिकारी व पंचायत निर्वाचन संशोधन नामावली में बतौर सुपरवाइजर ने ग्राम पंचायत धीमरखेड़ा में संगणक अध्यापिकाओं से अभद्रता की। साथ ही उनकी वीडियो भी बनाई। इस संबंध में शिक्षिकाओं ने बीईओ आरएस नेगी से शिकायत की थी। साथ ही बीती 6 मई को शिक्षिकाओं ने सुपरवाइजर के खिलाफ कार्रवाई करने व वीडियो को डिलीट करने की मांग को लेकर बीडीओ को ज्ञापन सौंपा था। लेकिन 15 दिन गुजरने के बाद भी विभाग ने कोई कार्रवाई नहीं की। मंगलवार को शिक्षक संघ ने बीडीओ से मुलाकात कर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की। साथ ही चेतावनी दी कि यदि उनकी मांग पूरी नहीं हुई तो ब्लॉक कार्यालय पर आंदोलन करने को बाध्य होंगे। ज्ञापन सौंपने वालों में संगठन के अध्यक्ष देवेंद्र चौधरी, जोगेंद्र सिंह, मोहम्मद आरिफ सिद्दीकी, दिनेश शर्मा, प्रिंस सक्सेना, प्रदीप सक्सेना, सतीश चंद्र, श्वेता डाबर, नागेश चौहान आदि शामिल थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें