ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तराखंड काशीपुरगांधी आश्रम के कर्मियों को मिलने लगी चाय-नाश्ते की सुविधा

गांधी आश्रम के कर्मियों को मिलने लगी चाय-नाश्ते की सुविधा

करीब तीन साल बाद गांधी आश्रम के कर्मचारियों को चाय-नाश्ते की सुविधा मिलने लगी है। इससे हल्द्वानी डिवीजन से जुड़े 27 गांधी आश्रम भंडारों के...

गांधी आश्रम के कर्मियों को मिलने लगी चाय-नाश्ते की सुविधा
Newswrapहिन्दुस्तान टीम,काशीपुरMon, 03 Oct 2022 04:50 PM
ऐप पर पढ़ें

करीब तीन साल बाद गांधी आश्रम के कर्मचारियों को चाय-नाश्ते की सुविधा मिलने लगी है। इससे हल्द्वानी डिवीजन से जुड़े 27 गांधी आश्रम भंडारों के कर्मचारियों को लाभ मिला है।

गांधी जयंती पर गांधी आश्रम वस्त्रों की खरीद पर ग्राहकों को वस्त्रों की खरीद पर 25 % छूट देता है। अतिरिक्त बिक्री और कर्मियों के अधिक काम को देखते हुए गांधी आश्रम अपने कर्मचारियों को रोजाना चाय-नाश्ते की सुविधा देनी शुरू कर दी है। 2019 में यह सुविधा बंद कर दी गई थी। बीते दिनों हल्द्वानी में हुई प्रबंध समिति की हुई बैठक में गांधी आश्रम हल्द्वानी के लेखाकार अभय कुमार ने कहा यह सुविधा फिर शुरू कर दी है। उन्होंने कहा नैनीताल और ऊधमसिंह नगर जिले के 27 गांधी आश्रम भंडारों के 80 से अधिक कर्मियों को इसका लाभ मिलेगा। योजना के तहत प्रत्येक कर्मचारी को रोज कार्य दिवस का 15 रुपये के हिसाब से भुगतान किया जाएगा। गांधी आश्रम के प्रबंधक कवींद्र कपकोटी ने कहा हल्द्वानी में हुई बैठक के बाद इस बार फिर से कर्मियों को छूट के 108 कार्यदिवस पर चाय नाश्ते की सुविधा देने पर सहमति बनी। गांधी जयंती पर 108 कार्यदिवस के लिये छूट मिलनी शुरू हो गई है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
epaper