ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तराखंड काशीपुरबकाया भुगतान को कार्ययोजना तैयार करें चीनी मिलें

बकाया भुगतान को कार्ययोजना तैयार करें चीनी मिलें

गन्ना एवं चीनी उद्योग आयुक्त ने प्रदेश की चीनी मिलों के कार्यों की समीक्षा की। उन्होंने गन्ना मूल्य भुगतान की स्थिति की जानकारी लेकर किसानों को पूरा...

बकाया भुगतान को कार्ययोजना तैयार करें चीनी मिलें
Newswrapहिन्दुस्तान टीम,काशीपुरWed, 22 Jun 2022 06:00 PM

काशीपुर। गन्ना एवं चीनी उद्योग आयुक्त ने प्रदेश की चीनी मिलों के कार्यों की समीक्षा की। उन्होंने गन्ना मूल्य भुगतान की स्थिति की जानकारी लेकर किसानों को पूरा भुगतान करने के लिए कार्ययोजना तैयार करने के निर्देश दिए।

बुधवार को गन्ना आयुक्त कार्यालय में गन्ना एवं चीनी उद्योग आयुक्त हंसा दत्त पांडे ने प्रदेश की सार्वजनिक एवं निजी क्षेत्र की चीनी मिलों के प्रतिनिधियों की समीक्षा बैठक ली। उन्होंने दो पैराई सत्रों में आ रही लागत, चीनी मिलों पर गन्ना विकास समितियों के अवशेष गन्ना विकास कमीशन की स्थिति की जानकारी ली। उन्होंने आगामी सत्र से गन्ना समितियों एवं चीनी मिलों के मध्य इंडेंट पर्ची, निर्गमन आदि कामों के लिए लांच किए गए नए सॉफ्टवेयर से काम करने को कहा। आयुक्त ने चीनी मिलों की कैश क्रेडिट लिमिट, वर्ष 2022-23 के लिए चीनी मिलों को गन्ना क्षेत्र निर्धारण, गन्ना सर्वेक्षण आदि पर विचार विमर्श किया गया। यहां प्रचार एवं जनसंपर्क अधिकारी निलेश कुमार, नादेही चीनी मिल प्रबंधक विवेक प्रकाश, किच्छा चीनी मिल प्रबंधक त्रिलोक सिंह मर्तोलिया आदि मौजूद रहे।

epaper