ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड काशीपुरचीनी मिल कर्मियों ने सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की

चीनी मिल कर्मियों ने सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की

चीनी मिल कर्मियों ने सरकार के जारी सशर्त 9 करोड़ के शासनादेश पर विरोध जताया। उन्होंने सरकार के खिलाफ नारेबाजी कर कर्मचारियों के शोषण का आरोप लगाया। कर्मियों ने सरकार के फरमान के खिलाफ न्यायालय की शरण...

चीनी मिल कर्मियों ने सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की
हिन्दुस्तान टीम,काशीपुरSun, 17 Jun 2018 11:58 PM
ऐप पर पढ़ें

चीनी मिल कर्मियों ने सरकार के जारी सशर्त 9 करोड़ के शासनादेश पर विरोध जताया। उन्होंने सरकार के खिलाफ नारेबाजी कर कर्मचारियों के शोषण का आरोप लगाया। कर्मियों ने सरकार के फरमान के खिलाफ न्यायालय की शरण जाने की चेतावनी दी। रविवार को चीनी मिल के सैकड़ों कर्मचारी चीनी मिल पहंुचे । कर्मियों ने बैठक कर सरकार के खिलाफ रोष जताया। कहा कि कर्मचारी इस शासनादेश के सख्त खिलाफ हैं। हमें कर्ज का पैसा नहीं चाहिए, यदि सरकार मिल व कर्मकारों का हित चाहती है तो वेतन के लिए अनुदान के रुप में धनराशि उपलब्ध करवाई जाए। शासनादेश में जिन शतार्ें के आधार पर धनराशि उपलब्ध करवाई जा रही है उससे मिल का भविष्य खतरे में पड़ रहा है। इससे अधिक दिन तक मिल चल नहीं पाएगी। उन्हें यह शासनादेश कतई मंजूर नही है।

इस मौके पर वासवानंद जोशी,रामअवतार, अनिल सिंह, अभय स्वरुप , निरंजन सिंह, कैनेट, कुलदीप सिंह खालसा, गुरमीत सिंह सीटू, कासिम, सुरेश, राम सिंगार, श्याम कार्तिक, अमला यादव, कश्मीर सिंह, रामकरन सिंह, कपिल कोछड़, प्रगट सिंह, गोपाल, धन सिंह, देवेंद्र नैनवाल, विक्रम सिंह, हरे राम, दिनेश, गौतम, पवन, श्रीराम, राजकुमार, उदेश, रामभरोसे पाठक, सर्वेश चतुर्वेदी आदि मौजूद थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें