ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड काशीपुरअग्नित्रया-19 का रंगारंग कार्यक्रम के साथ समापन

अग्नित्रया-19 का रंगारंग कार्यक्रम के साथ समापन

आईआईएम काशीपुर ने अपने तीन दिवसीय वार्षिक कार्यक्रम अग्नित्रया-19 के अंतर्गत आयोजित इंटर कॉलेज फेस्ट का रंगारंग कार्यक्रमों के साथ समापन हो...

अग्नित्रया-19 का रंगारंग कार्यक्रम के साथ समापन
हिन्दुस्तान टीम,काशीपुरMon, 11 Nov 2019 11:23 PM
ऐप पर पढ़ें

आईआईएम काशीपुर ने अपने तीन दिवसीय वार्षिक कार्यक्रम अग्नित्रया-19 के अंतर्गत आयोजित इंटर कॉलेज फेस्ट का रंगारंग कार्यक्रमों के साथ समापन हो गया। तीन दिवसीय उत्सव में प्रबंधन, सांस्कृतिक और खेल प्रतियोगिताओं में विभिन्न संस्थानों के छात्रों ने हुनर दिखाया।

एस्कार्ट फार्म स्थित आईआईएम संस्थान में 8 से 10 नवंबर तक तीन दिवसीय अग्नित्रया-19 के अंतर्गत इंटर कॉलेज फेस्ट का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में देश के 15 स्कूलों के 1500 से अधिक छात्र-छात्राओं ने विभिन्न खेलों के अलावा सांस्कृतिक कार्यक्रमों में प्रतिभाग किया। इस दौरान विपणन व वित्त जैसे विभिन्न डोमेन से 10 प्रबंधन कार्यक्रम आयोजित किये गये। कार्यक्रम के समापन पर अभिव्यक्ति, मॉडल यूनाइटेड नेशन्स, आईआईएम काशीपुर जैसे विभिन्न अद्वितीय कार्यक्रम का आयोजन किया गया। अभिव्यक्ति एक ओपन माइक कविता पाठ प्रतियोगिता, सोशल हाउस के सहयोग से भी आयोजित की गयी थी। वहीं तीनों दिन स्टार नाइट आयोजित की गयी। आठ नवंबर को स्टैंड-अप कॉमेडियन निशांत तंवर और आकाश गुप्ता ने दर्शकों को गुदगुदाया, नौ नवंबर को ईडीएम पॉप म्यूजिक डुओ जेफिरटोन ने सनबर्न समारोह में अपना जलवा बिखेरा। अंतिम दिन आईआईएम काशीपुर, युवा आइकन और मशहूर गायक हार्डी संधू ने लोकप्रिय गीतों से महफिल सजायी। वहीं दर्शकों और आगंतुकों को एक अद्भुत अनुभव हमेशा के लिए संजोने का मौका दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें