DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

काशीपुर में शादी का झांसा देकर छात्रा से दुष्कर्म

शादी का झांसा देकर छात्रा को नशीला पदार्थ खिलाकर हापुड़ निवासी एक युवक ने उसके साथ दुष्कर्म किया। साथ ही छात्रा का अश्लील वीडियो भी वायरल कर दिया। शिकायत करने पर आरोपी ने छात्रा के साथ फर्जी शादी की और फरार हो गया। अब आरोपी उसके भाई को फोन पर दहेज की मांग कर धमकी दे रहे हैं। पुलिस ने चार आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

कुंडेश्वरी चौकी क्षेत्र निवासी एक युवती यहां डिग्री कॉलेज की छात्रा है। छात्रा ने पुलिस को दी तहरीर में कहा है कि उसका तीन साल से हापुड़ के पिलखुवा निवासी सुनील पुत्र कमल सिंह के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। इस बीच सुनील छात्रा के गांव में ही रहने वाले अपने जीजा के यहां आया और उसे शादी का झांसा देकर एक रेस्टोरेंट में ले गया। जहां उसे नशीला पदार्थ खिलाकर उससे शारीरिक संबंध बना लिए। आरोपी ने उसकी वीडियो भी वायरल कर दी। शिकायत पर पुलिस आरोपी को थाने लाई थी। जहां आरोपी शादी करने के लिए राजी हो गया। युवक उसे कोर्ट मैरिज करने की बात कहकर कोर्ट ले गया और एक मंदिर में भी फेरे लगा लिए। छात्रा ने आरोप लगाया कि युवक फर्जी शादी कर फरार हो गया। अब आरोपी सुनील के साथ ही अनिल, कपिल और संदीप दहेज की मांग कर जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। पुलिस ने छात्रा की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ धारा 376, 348, 506 के तहत केस दर्ज कर लिया है।

शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म

काशीपुर। बांसफोड़ान चौकी क्षेत्र की एक युवती ने पड़ोसी युवक पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। युवती ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।युवती ने पुलिस को दी तहरीर में कहा है कि बीते 15 मई की रात पड़ोस का युवक उसके घर घुस गया और कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। जब वह घटना की रिपोर्ट करवाने आ रही थी तो आरोपी उसे अपनाने के लिए तैयार हो गया। पंचायत में दोनों पक्ष राजी हो गए। उन्होंने कहा कि अब युवक शादी करने से इनकार कर रहा है। बांसफोड़ान चौकी इंचार्ज जयपाल सिंह ने बताया कि मामला सामने आया था। दोनों पक्षों में समझौता हो गया। इसके चलते कोई कार्रवाई नहीं हुई।

जेठ पर लगाया छेड़छाड़ का आरोप

काशीपुर। आईटीआई थाना क्षेत्र निवासी एक महिला ने अपने तहेरे जेठ पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। महिला ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। महिला ने कहा कि बुधवार दोपहर उसका तहेरा जेठ फावड़ा मांगने के लिए उसके घर आया। इस पर उसके पति फावड़ा ढूंढने में लग गए। इसी बीच उसके तहेरे जेठ ने उसके साथ छेड़छाड़ कर दी। महिला ने आरोपी जेठ के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:student rape by marriage flag in kashipur