ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तराखंड काशीपुरजसपुर में पांच सूत्रीय मांगों को लेकर धरने पर बैठा सामाजिक कार्यकर्ता

जसपुर में पांच सूत्रीय मांगों को लेकर धरने पर बैठा सामाजिक कार्यकर्ता

पांच सूत्रीय मांगों को लेकर सामाजिक कार्यकर्ता अनिश्चितकालीन धरने पर बैठ गया। उसका कहना है कि हर बार प्रशासन उसे मांगे पूरी करने का आश्वासन देकर...

जसपुर में पांच सूत्रीय मांगों को लेकर धरने पर बैठा सामाजिक कार्यकर्ता
default image
हिन्दुस्तान टीम,काशीपुरWed, 12 Jun 2024 07:00 PM
ऐप पर पढ़ें

पांच सूत्रीय मांगों को लेकर सामाजिक कार्यकर्ता अनिश्चितकालीन धरने पर बैठ गया। उसका कहना है कि हर बार प्रशासन उसे मांगे पूरी करने का आश्वासन देकर धरने से उठा देता है, लेकिन मांगों को पूरा नहीं किया जाता। इस बार वह सभी मांगों को पूरा कराने के बाद ही धरने से उठेगा।
बुधवार को सामाजिक कार्यकर्ता महेंद्र सिंह पुरानी नगर पालिका चौक सब्जी मंडी में धरने पर बैठ गया। उसने अपनी पुरानी मांगों को दोहराया। उसका कहना था कि नगर पालिका की भूमि को अतिक्रमण से मुक्त किया जाए। सुभाष चौक पर यात्रियों के लिए बेंच का निर्माण कराया जाए। पुरानी नगर पालिका चौक,नालियों से अतिक्रमण हटाने, शमशान घाट रोड का पुनर्निर्माण कराने, गुजरातियान मोहल्ले में प्राचीन कुएं को खोलने की मांग की। महेंद्र सिंह ने बताया कि मांगे पूरी होने तक उनका धरना सुबह दस से पांच बजे तक रहेगा। ईओ शाहिद अली ने बताया कि सुभाष चौक पर यात्रियों के लिए बेंच डलवा दी गई है। श्मशान घाट रोड को लोनिवी ने बनवाया था। पुनर्निर्माण के लिए विभागीय अधिकारियों को अवगत करा दिया गया है। पुरानी नगर पालिका चौक पर खड़ी गाड़ियों का चालान किया गया है। पुलिस को रिपोर्ट भी दे दी गई है। प्राचीन कुआं से अतिक्रमण हटाने के मामले में तहसीलदार से जांच रिपोर्ट मांगी गई है। रिपोर्ट आने पर कार्रवाई की जाएगी।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।