ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड काशीपुरकाशीपुर में सरिया और एंगल ढो रहे छह ई-रिक्शा सीज

काशीपुर में सरिया और एंगल ढो रहे छह ई-रिक्शा सीज

राजमार्गों पर एंगल और सरिया तथा भारी सामान ढोने वाले ई-रिक्शा चालक लोगों की सुरक्षा के लिए खतरा बने हुए हैं। लगातार मिल रही शिकायतों का संज्ञान लेते...

काशीपुर में सरिया और एंगल ढो रहे छह ई-रिक्शा सीज
हिन्दुस्तान टीम,काशीपुरFri, 08 Dec 2023 06:30 PM
ऐप पर पढ़ें

राजमार्गों पर एंगल और सरिया तथा भारी सामान ढोने वाले ई-रिक्शा चालक लोगों की सुरक्षा के लिए खतरा बने हुए हैं। लगातार मिल रही शिकायतों का संज्ञान लेते हुए एएसपी ने चेकिंग अभियान चलाया। इस दौरान टांडा चौकी पुलिस और सीपीयू पुलिस ने छह ई-रिक्शा को सीज किया है। एएसपी ने ऐसा माल लादने वाले दुकानदारों के खिलाफ भी कार्रवाई करने की बात कही है।
काशीपुर में स्टेशन रोड, बाजपुर रोड, रामनगर रोड पर सरिया, एंगल और हार्टवेयर का सामान बेचने वालों की दुकानें हैं। ये दुकानदार अपने ग्राहकों के बताए स्थानों पर माल पहुंचाने के लिए ई-रिक्शा और घोड़ा बुग्गी का प्रयोग करते हैं। ये वाहन सड़क घेरकर चलते हैं। इससे सड़क पर चलने वाले अन्य लोगों की सुरक्षा को गंभीर खतरे की आंशका बनी रहती है। शिकायत का संज्ञान लेते हुए एएसपी अभय सिंह ने शुक्रवार को टांडा उज्जैन तिराहे पर सीपीयू व पुलिस टीम को लेकर अभिन चलाया। इस दौरान बिल्डिंग मटेरियल (लोहे के एंगिल) के सामान से लदी छह ई-रिक्शा को सीज किया है, जबकि मेटीरियल स्वामियों को भी तलब किया है। एसपी सिटी अभय सिंह ने बताया कि यातायात व्यवस्था को लेकर यह कार्रवाइ्र की गई है, जो आगे भी जारी रहेगी। टीम में एसआई कंचन कुमार पलड़िया, सीपीयू इंचार्ज जसवंत सिंह मौजूद रहे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें