ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड काशीपुरकंटेनमेंट जोन में रक्षाबंधन पर घरों में कैद रहीं बहनें

कंटेनमेंट जोन में रक्षाबंधन पर घरों में कैद रहीं बहनें

कोरोना संक्रमण के चलते बनाए गए कंटेनमेंट जोन के लोग इस बार भाई-बहन के अटूट प्रेम रक्षाबंधन के त्योहार को धूमधाम से नहीं मना सके। लोग अपने-अपने घरों तक ही सीमित...

कंटेनमेंट जोन में रक्षाबंधन पर घरों में कैद रहीं बहनें
हिन्दुस्तान टीम,काशीपुरMon, 03 Aug 2020 04:53 PM
ऐप पर पढ़ें

कोरोना संक्रमण के चलते बनाए गए कंटेनमेंट जोन के लोग इस बार भाई-बहन के अटूट प्रेम रक्षाबंधन के त्योहार को धूमधाम से नहीं मना सके। लोग अपने-अपने घरों तक ही सीमित रहे।

बता दें कि नगर क्षेत्र में बढ़ते कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए प्रशासन ने बीती 29 जुलाई को आठ कंटेनमेंट जोन बनाए हैं। इसमें गौतमनगर, गढ़ीनेगी में बैंक वाली गली, विध्यावासिनी, खड़कपुर देवीपुरा, काजीबाग, शक्तिनगर, पटेलनगर व गंज को 11 अगस्त तक कंटेनमेंट जोन घोषित कर लोगों की आवाजाही पर पूरी तरह से प्रतिबंध लगा दिया है। ऐसे में भाई-बहन के अटूट प्रेम रक्षाबंधन पर बहनें कंटेनमेंट जोन में रह रहे भाइयों की कलाइयों पर रक्षासूत्र नहीं बांध सकीं। वहीं यहां की बहनें बाहर अपने भाइयों के राखी बांधने नहीं जा सकीं। खड़कपुर देवीपुरा कंटेनमेंट जोन के प्रमोद व गीता ने बताया कि इस बार रक्षाबंधन का त्योहार उन्होंने घर में ही मनाया। बाहर से कोई भी नहीं आ सका। फोन पर बात कर एक-दूसरे को रक्षाबंधन की शुभकामनाएं दीं और भाइयों के दीर्घायु की कामना की।

एक और बनाया कंटेनमेंट जोन

काशीपुर। संयुक्त मजिस्ट्रेट व स्वास्थ विभाग की संस्तुति पर अपर जिला मजिस्ट्रेट (प्रशासन) ने संस्कृति होम वैशाली कॉलोनी में चार लोगों के कोरोना संक्रमित आने पर 2 से 16 अगस्त तक कंटेनमेंट जोन घोषित किया है। इस दौरान इस क्षेत्र में रह रहे लोगों की बाहर आवाजाही पूरी तरह प्रतिबंधित रहेगी। बता दें कि अब क्षेत्र में कंटेनमेंट जोन की संख्या बढ़कर 9 हो गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें