ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड काशीपुरशिवा का प्रोजेक्ट मिट्टी का एसी बना आर्कषण का केंद्र

शिवा का प्रोजेक्ट मिट्टी का एसी बना आर्कषण का केंद्र

शिक्षा विभाग और अजीम प्रेमजी फाउंडेशन की ओर से ब्लॉक स्तरीय इंस्पायर अवार्ड 2022-23 प्रदर्शनी का अयोजन किया गया। इसमें अतिथियों ने प्रदर्शनी का...

शिवा का प्रोजेक्ट मिट्टी का एसी बना आर्कषण का केंद्र
हिन्दुस्तान टीम,काशीपुरFri, 08 Dec 2023 06:15 PM
ऐप पर पढ़ें

शिक्षा विभाग और अजीम प्रेमजी फाउंडेशन की ओर से ब्लॉक स्तरीय इंस्पायर अवार्ड 2022-23 प्रदर्शनी का अयोजन किया गया। इसमें अतिथियों ने प्रदर्शनी का अवलोकन किया।
शुक्रवार बाजपुर रोड स्थित बीईओं कार्यालय में कार्यक्रम का उद्घाटन खंड शिक्षा अधिकारी आरएस नेगी ने फीता काटकर किया। इस दौरान इंस्पायर अवार्ड के लिए चयनित बच्चों के प्रोजेक्ट की प्रदर्शनी लगाई गई। इसमें राजकीय प्राथमिक विद्यालय भीमनगर के छात्र शिवा का प्रोजेक्ट मिट्टी का एसी आर्कषण का केंद्र रहा। वहीं अजय भारतीय के अमित कुमार की अनाज भरने की मशीन, राजकीय प्राथमिक विद्यालय जसपुर खुर्द की छात्रा आरुषी की जाल साफ करने की मशीन, राजकीय इंटर कॉलेज जोशी मझरा की छात्रा अलीसा नूर की पैर से दरवाजा खोलने की मशीन आदि समेत 41 प्रोजेक्ट की प्रदर्शनी लगाई गई थी। प्रदर्शनी में बीईओ आरएस नेगी समेत 41 शिक्षक व इंटर कॉलेजों के सात प्रधानाचार्यों ने प्रोजेक्टों का मुआयना व अवलोकन किया और कुछ प्रोजेक्टों को जिले स्तर की प्रतियोगिता में प्रतिभाग करने के लिए चयनित किया गया है। वहां बीआरसी अनिल कुमार, अजीम प्रेमजी फाउंडेशन से मनीषा, मुनेंद्र, संजय चौधरी आदि मौजूद रहे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें