ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड काशीपुरशहीद मुकेश की स्मृति में बनेगा शहीद द्वार

शहीद मुकेश की स्मृति में बनेगा शहीद द्वार

आतंकियों से लोहा लेते हुए 14 साल पहले शहीद हुए मुकेश प्रजापति की स्मृति में जल्द काशीपुर में द्वार बनाया जाएगा। जसपुर विधायक आदेश चौहान ने शहीद के घर पहुंचकर शहीद की वीरांगना को जल्द से जल्द स्मृति...

शहीद मुकेश की स्मृति में बनेगा शहीद द्वार
हिन्दुस्तान टीम,काशीपुरSun, 17 Feb 2019 06:32 PM
ऐप पर पढ़ें

आतंकियों से लोहा लेते हुए 14 साल पहले शहीद हुए मुकेश प्रजापति की स्मृति में जल्द काशीपुर में द्वार बनाया जाएगा। जसपुर विधायक आदेश चौहान ने शहीद के घर पहुंचकर शहीद की वीरांगना को जल्द से जल्द स्मृति द्वार बनवाने का आश्वासन दिया है।

बता दें कि शनिवार को आपके अपने अखबार ‘हिन्दुस्तान ने शहीद मुकेश प्रजापति की उपेक्षा से जुड़ी खबर छापी थी। हिन्दुस्तान की खबर का संज्ञान लेकर जसपुर विधायक आदेश चौहान रविवार को शहीद मुकेश प्रजापति के आवास पहुंचे। विधायक आदेश ने शहीद की वीरांगना ज्योत्सना व भतीजे विक्रांत से मुलाकात की। विधायक चौहान ने 14 साल बाद भी स्थानीय नेताओं की तरफ से शहीद स्मारक बनाने का वादा पूरा नहीं करने पर अफसोस जताया। साथ ही परिजनों को भरोसा दिलाया कि वह विधायक निधि से काशीपुर से सटे जसपुर क्षेत्र में शहीद मुकेश स्मृति द्वार बनवाएंगे। विधायक ने बताया कि शहीद द्वार नेशनल हाईवे-74 पर उनके विधानसभा क्षेत्र और नगर निगम के वार्ड 38 में आकांक्षा गार्डन आदर्श नगर के मुख्य मार्ग पर बनाया जाएगा। उन्होंने बताया कि इससे पहले वह विधानसभा जसपुर में शहीद अमित बग्गा और शहीद ठाकुर सिंह की स्मृति में शहीद द्वार बनवा चुके हैं। जबकि गाजीपुर निवासी शहीद वीर अब्दुल हमीद की याद में लकड़ी मंडी के पास शीघ्र शहीद द्वार निर्माण कार्य शुरू कराने वाले हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें