ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तराखंड काशीपुरएसडीएम ने की काउंसिलिंग, आज से स्कूल जाएगी छात्रा

एसडीएम ने की काउंसिलिंग, आज से स्कूल जाएगी छात्रा

पड़ोसी युवकों के छेड़छाड़ और गाली गलौज के चलते स्कूल न जाने के मामले में डीएम के निर्देश पर एसडीएम ने छात्रा के साथ ही परिवार की काउसिंलिंग की।...

एसडीएम ने की काउंसिलिंग, आज से स्कूल जाएगी छात्रा
Newswrapहिन्दुस्तान टीम,काशीपुरSun, 04 Dec 2022 06:10 PM
ऐप पर पढ़ें

पड़ोसी युवकों के छेड़छाड़ और गाली गलौज के चलते स्कूल न जाने के मामले में डीएम के निर्देश पर एसडीएम ने छात्रा के साथ ही परिवार की काउसिंलिंग की। जिसके बाद छात्रा स्कूल जाने को राजी हो गई है।

शुक्रवार को कोतवाली क्षेत्र निवासी कक्षा-12 की छात्रा ने पुलिस को शिकायती पत्र सौंपा था। कहा था कि वह अपने पड़ोस में रहने वाले दो युवकों से बहुत परेशान है और इसी के चलते दो माह से उसने स्कूल जाना छोड़ दिया है। डीएम युगल किशोर पंत ने मामले में एसडीएम काशीपुर को छात्रा और उसके परिवार से वार्ता कर उसको निर्भीक रूप से स्कूल भेजने की व्यवस्था करने का निर्देश दिया था। रविवार को एसडीएम अभय प्रताप सिंह ने छात्रा के घर जाकर छात्रा और परिवार की काउसिंलिग की। छात्रा ने बताया कि उसको पिछले दो माह से पड़ोस के दो लड़के आंगनबाड़ी केंद्र के पास स्कूल आते-जाते छेड़छाड़ करते थे। जिसके चलते वह स्कूल नहीं जा रही थी। समझाने के बाद छात्रा स्कूल जाने को राजी हो गई। उसने आज यानी सोमवार से स्कूल जाने की बात कही। इधर, एसडीएम ने बताया कि हल्का पटवारी और क्षेत्र की पुलिस को छात्रा के घर के आसपास गश्त करने के निर्देश दिए हैं। असमाजिक तत्वों को किसी हालत में बख्शा नहीं जायेगा।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।