DA Image
11 अप्रैल, 2021|4:03|IST

अगली स्टोरी

जसपुर में स्कूल का छात्र मिला कोरोना पॉजिटिव

default image

जसपुर। हमारे संवाददाता

स्कूलों की रैंडम चेकिंग में एक इंटर कॉलेज का छात्र कोरोना पॉजिटिव मिला है। छात्र के पॉजिटिव आने के बाद स्वास्थ विभाग ने चार दिन तक करीब 350 छात्र छात्राओं की जांच की। छात्र के परिजनों और उसके दोस्तों के भी सैंपल लेकर जांच को भेजे जा रहे हैं।

डीएम के निर्देश पर कोविड की रोकथाम को लेकर स्वास्थ्य विभाग ने हाईस्कूल एवं इंटर कॉलेजों में रैंडम चेकिंग शुरू की है। इस क्रम में दो दिन पहले नगर के एक इंटर कॉलेज के बच्चों की जांच की। अब आयी जांच रिपोर्ट में दसवीं का एक छात्र पॉजिटिव मिला है। इससे स्कूल एवं विभाग में खलबली मच गयी। इसके बाद विभाग ने 350 बच्चों की जांच की। कोविड नोडल अधिकारी डा. शाहरुख ने बताया कि छात्र की पूरी कक्षा को भी चेक किया गया है। बताया कि विभाग अब छात्र के दोस्त एवं परिजनों के भी सैंपल लेगा। बताया कि सभी की जांच रिपोर्ट एक दो दिन में आ जायेगी। बताया कि पीड़ित छात्र को उसके घर में आइसोलेट किया गया है। कोविडकर्मी आमिर और सरबजीत कौर ने बताया कि क्षेत्र में जनवरी के बाद अब एक पॉजिटिव आया है। उधर, सेना भर्ती के लिये अब तक करीब पौने चार सौ युवाओं ने जांच करायी है। उनकी रिपोर्ट आनी बाकी है।

दूसरी बार टीका लगवाने को पहुंचे कर्मचारी

जसपुर। स्वास्थ्य केंद्र में मंगलवार को कार्मिकों को दूसरी डोज दी गई। डा.अतुल कुमार ने बताया कि केवल उन्ही लोगों को टीका लगाया गया, जिन्हें पूर्व में टीका लग चुका है। इसके अलावा किसी व्यक्ति को टीका नहीं लगाया जा रहा है। जिन लोगों को टीका लगवाना है पहले उन्हें अपना पंजीकरण कराना होगा।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:School student found Corona positive in Jaspur