ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड काशीपुरसोशल मीडिया पर बाजपुर बचाओ अभियान शुरू

सोशल मीडिया पर बाजपुर बचाओ अभियान शुरू

बहुचर्चित 20 गांव की 5838 एकड़ भूमि की खरीद-फरोख्त पर लगी रोक के मामले में कांग्रेस ने भाजपा सरकार को नये सिरे से घेरने के लिये अब सोशल मीडिया का सहारा लिया है। अभियान के संयोजक जगतार सिंह बाजवा के...

सोशल मीडिया पर बाजपुर बचाओ अभियान शुरू
हिन्दुस्तान टीम,काशीपुरTue, 16 Jun 2020 06:18 PM
ऐप पर पढ़ें

बहुचर्चित 20 गांव की 5838 एकड़ भूमि की खरीद-फरोख्त पर लगी रोक के मामले में कांग्रेस ने भाजपा सरकार को नये सिरे से घेरने के लिये अब सोशल मीडिया का सहारा लिया है। अभियान के संयोजक जगतार सिंह बाजवा के नेतृत्व में कांग्रेसियों ने सोशल मीडिया पर बाजपुर बचाओ के पोस्टर जारी कर सरकार को जगाने की मुहिम शुरू की है।

बता दें डीएम डा.नीरज खैरवाल ने विधानसभा क्षेत्र के 20 गांव की 5838 एकड़ भूमि की ख्रीद फरोख्त पर रोक लगाने के आदेश जारी कर दिये थे। इसके बाद लोगों में इस आदेश को लेकर भारी आक्रोश था। इस आक्रोश को कम करने के लिये क्षेत्रीय विधायक एवं समाज कल्याण मंत्री यशपाल आर्य तथा शिक्षा मंत्री अरविंद पांडे ने इस आदेश से प्रभावित होने वाले लोगों को नहीं उजड़ने का आश्वासन दिया था। और इस संबंध में वह अनेक बार सीएम से मिल चुके हैं लेकिन फिलहाल इस जमीन पर लगी रोक हटाने का कोई आदेश जारी नहीं हुआ है। इसी को लेकर कांग्रेसियों ने सरकार पर लोगों के साथ विश्वासघात करने का आरोप लगाते हुए सरकार को घेरने की रणनीति बनाई है। इसी रणनीति के हिस्से के रूप में मंगलवार को कांग्रेस नेता जगतार बाजवा के नेतृत्व में सोशल मीडिया पर बाजपुर बचाओ अभियान शुरू किया गया। बाजवा ने बताया कि इस अभियान के तहत बाजपुर के प्रभावित लोगों और उनके समर्थन में आने वाले लोगों से सोशल मीडिया पर बाजपुर बचाओ के पोस्टर पोस्ट करने को का आह्वान किया था। बाजवा ने बताया कि सुबह 9 से 4 बजे तक चले इस अभियान में सैकड़ों लोगों ने बाजपुर बचाओ के पोस्टर शेयर कर अपना आक्रोश जाहिर किया। बाजवा ने बताया कि आगे की रणनीति बनाई जायेगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें