DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तराखंड  ›  काशीपुर  ›  ईदुलजुहा पर अकीदत के साथ हुई खुदा की राह में कुर्बानियां
काशीपुर

ईदुलजुहा पर अकीदत के साथ हुई खुदा की राह में कुर्बानियां

हिन्दुस्तान टीम,काशीपुरPublished By: Newswrap
Wed, 21 Jul 2021 06:10 PM
ईदुलजुहा पर अकीदत के साथ हुई खुदा की राह में कुर्बानियां

ईदुलजुहा पर्व पर मुस्लिमों ने पूरी अकीदत के साथ नमाज पढ़कर अल्लाह की राह में कुर्बानियां की। देश से कोरोना की बीमारी को खत्म करने एवं अमनोअमान कायम रहने की दुआयें मांगी। इसके बाद एक दूसरे को ईद की मुबारकबाद दी।

बुधवार को ईदुलजुहा का त्योहार परंपरागत तरीके से मनाया गया। सुबह साढ़े सात बजे शहर इमाम मोलाना अयूब ने दस लोगों को ईद की नमाज पढ़ाई। नगर एवं देहात की मस्जिदों में भी दस दस लोगों ने नमाज पढ़ी। नमाज के दौरान उलेमाओं ने कोरोना से निजात, मुल्क एवं शहर में अमनोअमान की खुदा से दुआयें की। इसके बाद खेड़ा स्थित कुरबानगाह में बड़े जानवरों की कुर्बानियां हुई। विधायक आदेश चौहान, पूर्व विधायक डा.शैलेंद्र मोहन सिंघल, आप नेता अजय अग्रवाल, डा.यूनूस चौधरी, पालिकाध्यक्ष प्रतिनिध हाजी जाहिद हाजी राशिद, कांग्रेसी नेता डा. एमपी सिंह, नईम प्रधान,शेर अली, राहुल बंटी, रवि डोगरा आदि ने ईद की बधाई दी।

पुलिस ने लगाई बैरिकेंटिंग

जसपुर। पुलिस ने विवाद से बचने को मोहल्ला जोशियान एवं मोहल्ला चौहनान में बेरिकेडिंग कराई थी। बाजार चौकी इंचार्ज जीएस अधिकारी ने बताया कि ठाकुरद्वारा बस स्टैंड से मोहल्ला जोशीयान एवं चौहनान को जोड़ने वाले रास्ते को ईद के पूरे दिन बंद किया गया। पुलिस फोर्स तैनात रही।

संबंधित खबरें