DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तराखंड  ›  काशीपुर  ›  रोडवेज कर्मचारी संयुक्त परिषद का चक्का जाम 19 से
काशीपुर

रोडवेज कर्मचारी संयुक्त परिषद का चक्का जाम 19 से

हिन्दुस्तान टीम,काशीपुरPublished By: Newswrap
Thu, 17 Jun 2021 05:10 PM
रोडवेज कर्मचारी संयुक्त परिषद का चक्का जाम 19 से

काशीपुर। संवाददाता

रोडवेज कर्मचारी संयुक्त परिषद से जुड़े कर्मियों ने पांच माह से वेतन नहीं मिलने समेत अन्य समस्याओं का समाधान नहीं होने पर 19 जून से अनिश्चितकालीन कार्यबहिष्कार व चक्का जाम का ऐलान किया है। जिसकी जिम्मेदारी निगम प्रबंधन की होगी।

गुरुवार को रोडवेज कर्मचारी संयुक्त परिषद की बैठक शाखा कार्यालय में संपन्न हुई। वक्ताओं ने दो जून के अनुपालन में परिषद कई माह से कर्मियों के वेतन भुगतान, सेवानिवृत्त कर्मियों की ग्रेच्युटी, नकदीकरण, कार्यरत कर्मियों के वेतन, बीमा, ईपीएफ, अतिकाल टीए बिल, चिकित्सा प्रतिपूर्ति बिलों के भुगतान नहीं कराने से कर्मियों में रोष व्याप्त है। वहीं आक्रोशित कर्मियों ने कहा जनवरी से लेकर अब तक यानि पांच महीने से उनको वेतन नहीं मिला है। जिसके चलते कर्मचारियों के सामने आर्थिक संकट गहरा गया है। कई कर्मचारी ऐसे हैं जो अपना व अपने परिजनों का इलाज तक सही से नहीं करा पा रहे हैं। विभाग से बार-बार कहने के बावजूद उनकी सुनवाई नहीं हो रही है।

बैठक में परिषद के शाखा मंत्री अनवर कमाल ने कहा निगम में कार्यरत लगभग 35 से अधिक कोरोना वारियर्स व 20 से अधिक उनके परिजन अपनी जान गवां चुके हैं। बैठक में वक्ताओं ने कहा कर्मचारियों की समस्याओं का निराकरण नहीं होने पर 19 जून से पुन: कार्यबहिष्कार आंदोलन शुरू कर देंगे। इस संबंध में संगठन ने एआरएम को पत्र देकर प्रस्तावित कार्यबहिष्कार की सूचना दी। इस मौके पर शाखा मंत्री अनवर कमाल, मोहम्मद तासिम, रमेश बाली, रिजवान अहमद, भारत सिंह, रामनरेश, रामकिशोर सैनी, गुलशेर अली, इस्लामुद्दीन आदि मौजूद थे।

संबंधित खबरें