ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड काशीपुरजमीन हड़पने के लिए भाई ने कराई थी राजेश की हत्या

जमीन हड़पने के लिए भाई ने कराई थी राजेश की हत्या

चार एकड़ जमीन हड़पने के लिए सगे भाई ने ही 10 लाख रुपये की सुपारी देकर भाड़े के शूटरों से राजेश की हत्या कराई थी। पुलिस ने दो शूटरों समेत आरोपी भाई को गिरफ्तार कर लिया। शूटरों की निशानदेही पर पुलिस ने...

जमीन हड़पने के लिए भाई ने कराई थी राजेश की हत्या
हिन्दुस्तान टीम,काशीपुरSat, 17 Nov 2018 05:18 PM
ऐप पर पढ़ें

चार एकड़ जमीन हड़पने के लिए सगे भाई ने ही 10 लाख रुपये की सुपारी देकर भाड़े के शूटरों से राजेश की हत्या कराई थी। पुलिस ने दो शूटरों समेत आरोपी भाई को गिरफ्तार कर लिया। शूटरों की निशानदेही पर पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त तमंचे भी बरामद कर लिए। एसएसपी कृष्ण कुमार वीके ने शनिवार को हत्याकांड का खुलासा किया। एसएसपी ने बताया कि बीते 12 नवंबर को आईटीआई थाना क्षेत्र के ग्राम दभौरा टांडा निवासी किसान राजेश कुमार की खेत में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। मृतक की मां रामो देवी की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया था। हत्याकांड के खुलासे के लिए आईटीआई थाना प्रभारी कुलदीप सिंह अधिकारी की अगुवाई में टीम का गठन किया गया था। जांच के दौरान सामने आया कि राजेश और उसके बड़े भाई ब्रजेश के बीच जमीनी विवाद चल रहा था। जमीन हड़पने के लिए ब्रजेश ने अपने परिचित यूपी के ग्राम रहटोर जिला मुरादाबाद निवासी ब्रजेश उर्फ गटुवा पुत्र दिनेश उर्फ आला सिंह और भोलानाथ कॉलोनी, डबल फाटक थाना कटघर जिला मुरादाबाद निवासी भजन लाल पुत्र चोखे लाल को राजेश की हत्या के लिए 10 लाख रुपये की सुपारी दी थी। इसमें से 1.15 लाख रुपये शूटरों को एडवांस दिए गए थे। शेष रकम काम होने के बाद मिलनी थी। दोनों ने मिलकर बीते 12 नवंबर को राजेश की गोली मारकर हत्या कर दी। इधर, शुक्रवार को पुलिस ने शेष रकम लेने आ रहे शूटर ब्रजेश उर्फ गटुवा, भजन लाल और मृतक राजेश के भाई ब्रजेश को अजीतपुर रोड से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने पकड़े गए शूटरों के कब्जे से दो 315 बोर के तमंचे और 50 हजार की नकदी, मोबाइल बरामद किया।

शूटर गटुवा हत्या के मामले में जा चुका है जेल

काशीपुर। एसएसपी कृष्ण कुमार वीके ने बताया कि पकड़ा गया शूटर ब्रजेश उर्फ गटुवा के खिलाफ यूपी के थाना बनियाठेर, जिला मुरादाबाद में हत्या का केस दर्ज है। वह हत्या के मामले में जेल जा चुका है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें